'मन की बात' प्रसारित करने वाले कर्मियों की नहीं सुनी जा रही मन की बात

Tuesday, 05 June, 2018

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

मोदी सरकार के दो बड़े जुमले ‘सबका साथ सबका विकास’ और ‘अच्छे दिन आने वाले हैं’ भले ही कई लोगों के लिए सच साबित हुए हों, लेकिन दूरदर्शन (डीडी) और ऑल इंडियो रेडियो (एआईआर) के लिए मोदी की कहीं बाते उनके वर्षों के सपनों को तोड़ते और मुंह चिढ़ाते नजर आते हैं, क्योंकि दूरदर्शन (डीडी) और ऑल इंडियो रेडियो (एआईआर) के कर्मचारी काफी दयनीय स्थिति से गुजर रहे हैं और पिछले दो दशकों से उनका प्रमोशन नहीं किया गया है।

वैसे तो वे अपनी इस समस्या को अब तक कई बार उठा चुके हैं, लेकिन अब यह सोशल मीडिया पर भी हावी होने लगा है। इसी कड़ी में 'इंडिया टीवी' (India Tv) के सीनियर प्रॅड्यूसर दिनेश कांडपाल ने पिछले दिनों सोशल साइट 'ट्विटरपर यह मुद्दा उठाया और अपने ट्वीट में लिखा कि 'एआईआरऔर 'डीडीमें विभिन्‍न प्रोग्राम तैयार करने वाले कर्मचारी काफी दयनीय स्थिति से गुजर रहे हैं। लगभग दो दशकों से उनका प्रमोशन भी नहीं किया जा रहा है।

उन्होंने यह भी कहा, 'ये जरूर है कि वे प्रधानमंत्री के लोकप्रिय कार्यक्रम 'मन की बातको हर महीने प्रसारित करते हैं लेकिन मंत्रालय ने कभी भी उनके मन की बात नहीं सुनी है।



 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।  



पोल

रात 9 बजे आप हिंदी न्यूज चैनल पर कौन सा शो देखते हैं?

जी न्यूज पर सुधीर चौधरी का ‘DNA’

आजतक पर श्वेता सिंह का ‘खबरदार’

इंडिया टीवी पर रजत शर्मा का ‘आज की बात’

इंडिया न्यूज पर दीपक चौरसिया का 'टू नाइट विद दीपक चौरसिया'

न्यूज18 हिंदी पर किशोर आजवाणी का ‘सौ बात की एक बात’

एबीपी न्यूज पर पुण्य प्रसून बाजपेयी का ‘मास्टरस्ट्रोक’

एनडीटीवी इंडिया पर रवीश कुमार का ‘प्राइम टाइम’

न्यूज नेशन पर अजय कुमार का ‘Question Hour’

Copyright © 2017 samachar4media.com