'BAG Network' के इस चैनल ने पूरे किए 10 साल, MD अनुराधा प्रसाद ने जताया ये भरोसा... 'BAG Network' के इस चैनल ने पूरे किए 10 साल, MD अनुराधा प्रसाद ने जताया ये भरोसा...

'BAG Network' के इस चैनल ने पूरे किए 10 साल, MD अनुराधा प्रसाद ने जताया ये भरोसा...

Monday, 02 April, 2018

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

'बीएजी फिल्‍म्‍स एंड मीडिया लिमिटेड’ (BAG FILMS & Media Ltd) ने पिछले दिनों अपने एंटरटेनमेंट चैनल 'E24, Bollywood' की 10वीं वर्षगांठ मनाई। 'ब्रॉडकास्‍ट 24' के तहत 'बीएजी' ने 'E24' को मार्च 2008 में लॉन्‍च किया था। समय के साथ-साथ यह चैनल अब बॉलिवुड म्‍यूजिक और न्‍यूज के क्षेत्र में बड़ी पहचान बन चुका है।

हालांकि इस जॉनर में प्‍लेयर्स की संख्‍या सीमित है, लेकिन अपनी प्रोग्रामिंग स्‍ट्रेटजी की बदौलत E24 नंबर वन की कुर्सी तक पहुंचने में सफल रहा है।

इस मौके पर हमारी सहयोगी वेबसाइट 'एक्‍सचेंज4मीडिया' (exchange4media) से बातचीत में ‘बीएजी नेटवर्क’ (BAG Network) की चेयरपर्सन और एमडी अनुराधा प्रसाद ने कहा, उन गिने-चुने प्‍लेयर्स में हम भी शामिल थे, जिन्‍होंने 'शुरुआत में बॉलिवुड न्‍यूज जॉनर में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। पिछले दस साल की बात करें तो यह अनुभव वाकई में हमारे लिए कमाल का रहा है। इस जॉनर की लोकप्रियता में भी खासा इजाफा हुआ है और हमारी व्‍युअरशिप भी काफी बढ़ी है। आगे भी इसी तरह की स्थिति चलने की उम्‍मीद है।' उन्‍होंने बताया, 'यदि हम सिर्फ एंटरटेनमेंट जॉनर की बात करें तो बॉलिवुड कंटेंट की खपत काफी बढ़ गई है और आने वाले समय में भी इसका ग्राफ नई ऊंचाइयों को छुएगा।'

गौरतलब है कि हाल के दिनों में ही ग्रुप के हिन्‍दी न्‍यूज चैनल 'News 24' ने अपने लुक में काफी बदलाव किया था। वर्ष 2019 में प्रस्‍तावि‍त लोकसभा चुनाव को देखते हुए माना जा रहा है कि वर्ष 2018-19 में न्‍यूज जॉनर की व्‍युअरशिप और रेवेन्‍यू में काफी बढ़ोतरी होगी।

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



पोल

आपको 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' शो कैसा लगा?

'कॉमेडी नाइट्स...' की तुलना में खराब

नया फॉर्मैट अच्छा लगा

अभी देखा नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com