...इस विज्ञापन से हुई भाजपा की किरकरी

Wednesday, 28 September, 2016

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

देश भर में भारतीय जनता पार्टी ने रविवार को पंडित दीनदयाल उपाध्याय की 100वीं जयंती मनाई। इस विशेष अवसर पर उनके मानवीय एकता मंत्र और समाज सेवा के प्रति योगदान को याद किया गया। लेकिन इन सबके बीच मध्य प्रदेश में उत्साह से भरी भाजपा से एक बड़ी चूक हो गई।

adदरअसल मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा दीनदयाल जयंती वर्ष पर जारी किए गए एक विज्ञापन में दीनदयाल उपाध्याय की जयंती को उनकी पुण्यतिथि बता दिया।

हालांकि ये विज्ञापन एक बड़े प्रतिष्ठित अखबार में जारी हुआ, लेकिन इस विज्ञापन ने भाजपा की जमकर किरकिरी करा दी।

अखबार के प्रथम पेज पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर दिए गए विज्ञापन में पुण्यतिथि लिखा हुआ है, जबकि इस तिथि को उनकी जयंती मनाई जाती है। उनकी पुण्यतिथि 11 फरवरी को है, जिस दिन उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की जाती है। भाजपा की और से जारी किए गए विज्ञापन में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि दी है और ऊपर पुण्यतिथि लिखा हुआ है।

इस विज्ञापन की खास बात ये है कि इस विज्ञापन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का संदेश उनके हस्ताक्षर के साथ भी छपा हुआ है, लेकिन जयंती को पुण्यतिथि बताए जाने पर भाजपा की जगहंसाई हो रही है।

पंडित दीनदयाल उपाध्याय का जन्म 25 सितंबर 1916 को हुआ था और उनकी मृत्यु 11 फरवरी 1968 को हुई थी। ऐसे में 25 सितंबर को जब पूरी भाजपा देश भर में उनका जयंती और जन्म शताब्दी वर्ष मना रही है तब पुण्यतिथि वाला विज्ञापन जारी करके भाजपा ने अपने आप को मजाक का विषय बना लिया।

समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

पोल

आपको समाचार4मीडिया का नया लुक कैसा लगा?

पहले से बेहतर

ठीक-ठाक

पहले वाला ज्यादा अच्छा था

Copyright © 2017 samachar4media.com