सुनिए किस तरह पूर्व पर्यटन मंत्री धमका रहे हैं पत्रकार को...

सुनिए किस तरह पूर्व पर्यटन मंत्री धमका रहे हैं पत्रकार को...

Wednesday, 09 August, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

उत्तर प्रदेश की पिछली सरकार में पर्यटन मंत्री रहे ओम प्रकाश सिंह पर गाजीपुर के एक पत्रकार ने गंदी-गंदी गालियां देने के साथ जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। इस बाबत पत्रकार ने ओमप्रकाश सिंह पर सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। पत्रकार की तहरीर पर यह मुकदमा पुलिस ने आईपीसी की धारा 504 और 506 के तहत दर्ज किया है।

बुधवार की रात को यह मुकदमा पुलिस ने तब दर्ज किया जब एक ऑडियो क्लिप तेजी से वायरल हुई, जिसमें पूर्व मंत्री एक दैनिक समाचार पत्र के पत्रकार अजीत सिंह को भद्दी-भद्दी गालियां देते सुनाई पड़े रहे थे। यही नहीं आने पर जान से मारने का इशारा करते हुए देख लेने की धमकी देते हुए भी सुनाई पड़ते हैं।

दरअसल पूरा मामला कामाख्या धाम मंदिर में हुए पर्यटन के काम मे हुए घोटाले से जुड़ा है, जिसकी शिकायत जमानियां से वर्तमान बीजेपी विधायक सुनीता सिंह ने मुख्यमंत्री से की है। जमानियां से ही ओमप्रकाश सिंह एसपी से विधायक रहे हैं। सुनीता सिंह ने करीब 2 करोड़ के घोटाले का आरोप पूर्व पर्यटन मंत्री पर लगाया है। इसी मामले की खबर एक समाचार पत्र के गाजीपुर संस्करण में प्रकाशित हुई, जिससे पूर्व मंत्री अपना आपा खो बैठे और पत्रकार को फोन पर धमकी दी। इतना ही नहीं पूर्व मंत्री ने पत्रकार के साथ-साथ महिला विधायक और बीजेपी एमएलसी विशाल सिंह के लिए भी अपशब्दों का प्रयोग किया।

गाजीपुर के कासिमाबाद क्षेत्र में रहने वाले पत्रकार अजीत सिंह ने बताया कि 5 अगस्त की रात में पूर्व मंत्री ओम प्रकाश ने फोन कर धमकी दी। पहले तो मुझे बताया गया की ओमप्रकाश जी बात करेंगे, उसके बाद पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह लाइन पर आए और छपी हुई खबरों के सिलसिले में बात करते-करते आपे से बहार हो गए और अपने एक इंजीनियर की बड़ाई करते हुए कहना शुरू कर दिया कि कोई भी जांच करा ले उससे अच्छा इंजीनियर कोई नहीं है। मैंने आज तक किसी से पैसा नहीं लिया है लेकिन तुमने बिना जानकारी के मेरे खिलाफ खबर छापने की हिम्मत कैसे की। जल्दी है तो मैं गाजीपुर आ रहा हूं, उसके बाद तुम्हें बताऊंगा। इसके बाद बिफरे पूर्व मंत्री नें पत्रकार को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।

इस घटना के बाद अब पीड़ित पत्रकार ने फोन की ऑडियो क्लिप समेत लिखित तहरीर गाजीपुर के एसपी को देकर कार्रवाई की मांग की है। साथ ही अपनी सुरक्षा की भी मांग की है।   

यहां सुने ऑडियो क्लिप-


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

क्या संजय लीला भंसाली द्वारा कुछ पत्रकारों को पद्मावती फिल्म दिखाना उचित है?

हां

नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com