मीडिया में छाए ये 5 पत्रकार, किया पत्रकारिता को शर्मसार...

मीडिया में छाए ये 5 पत्रकार, किया पत्रकारिता को शर्मसार...

Thursday, 14 June, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

उत्तराखंड के उधमसिंह नगर में आपत्तिजनक विडियो बनाकर लोगों को ब्लैकमेल कर रंगदारी वसूलने के मामले में पांच पत्रकारों समेत आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया है।  

किच्छा पुलिस को अश्लील विडियो बनाकर रंगदारी वसूलने के तीन अलग-अलग मामलों की शिकायत मिली, जिसमें पीड़ित द्वारा एक लाख रुपए रंगदारी मांगने का आरोप लगाया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़ित ने इसमें से 63 हजार तुरंत दे दिए। इस मामले में पुलिस ने श्रमजीवी पत्रकार संघ के जिलाध्यक्ष राजीव चावला, पत्रकार मुमताज अहमद, शाहिद खान व एक अन्य महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।  

वहीं दूसरे मामले में 19 हजार रुपए अश्लील विडियो बनाकर वसूलने के आरोप लगा, जिसमें पुलिस ने सोरन सिंह, पत्रकार मनीष व मोहित और एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने इन दोनों ही मामलों में 7 लोगों को हिरासत में लिया है।

एसएसपी डॉ. सदानंद दाते ने बताया कुछ लोगों से पूछताछ में इस रैकेट का पता चला है। उन्होंने बताया कि दो मामले किच्छा कोतवाली में और एक मुकदमा पंतनगर में दर्ज किया गया है। उसके बाद पांच अन्य लोगो ने भी रंगदारी वसूले जाने की शिकायत की। उन्होंने बताया कि एक महिला और चार पत्रकारों को लेकर पूछताछ की गई तो आरोपियों की पुष्टि हुई। एसएसपी ने बताया कि आरोपी पिछले 10 महीने से इस काम में लगे हुए थे। फिलहाल यह पूरा मामला जिलेभर में चर्चा का विषय बना हुआ है और तमाम स्थानीय अखबारों में छाया हुआ है।



समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



पोल

रात 9 बजे आप हिंदी न्यूज चैनल पर कौन सा शो देखते हैं?

जी न्यूज पर सुधीर चौधरी का ‘DNA’

आजतक पर श्वेता सिंह का ‘खबरदार’

इंडिया टीवी पर रजत शर्मा का ‘आज की बात’

इंडिया न्यूज पर दीपक चौरसिया का 'टू नाइट विद दीपक चौरसिया'

न्यूज18 हिंदी पर किशोर आजवाणी का ‘सौ बात की एक बात’

एबीपी न्यूज पर पुण्य प्रसून बाजपेयी का ‘मास्टरस्ट्रोक’

एनडीटीवी इंडिया पर रवीश कुमार का ‘प्राइम टाइम’

न्यूज नेशन पर अजय कुमार का ‘Question Hour’

Copyright © 2017 samachar4media.com