अब फेसबुक ने लॉन्च किया ये नया फीचर...

अब फेसबुक ने लॉन्च किया ये नया फीचर...

Monday, 16 October, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक ने अपने ऐप को यूजर फ्रेंडली बनाने की कवायद के तहत अब एक ऐसा फीचर जोड़ा है जिसके साथ यूजर किसी दूसरे ऐप पर जाने की बजाए फेसबुक के जरिए ही सारे काम कर सकेंगे। फेसबुक ने अपने यूजर्स के लिए एक और नया फीचर रिलीज किया है, जिसके जरिए यूजर्स अब आसानी से अपना मनपसंद खाना ऑर्डर कर सकेंगे।

फेसबुक ने इस नए फीचर की शुरुआत करते हुए, इस क्षेत्र में पहले से काम कर रही कंपनियों के साथ साझेदारी की है, जिसमें ईटस्ट्रीट, डिलीवरी.कॉम, डोडैश, ओलो सहित कई कंपनियां शामिल हैं। फेसबुक इस फीचर की टेस्टिंग पिछले कई महीनों से कर रहा था, लेकिन अब इसे एंड्रॉयड, आईओएस और डेस्कटॉप यूजर्स के लिए रिलीज कर दिया गया है, हालांकि यह फीचर फिलहाल केवल अमेरिका में ही लाइव है। जल्द ही दूसरे देशों में इसे रोलआउट किया जाएगा।

कैसे बुक करें खाना

यूजर को फेसबुक ऐप के एक्स्प्लोर टैब में 'ऑर्डर फूड' का ऑप्शन मिलेगा, जिसमें यूजर को आस पास के मौजूद रेस्टोरेंट की लिस्ट मिलेगी। एक बार रेस्टोरेंट पसंद आने के बाद यूजर 'स्टार्ट ऑर्डर' में जाकर अपना ऑर्डर बुक कर, बेहतरीन खाने का आनंद सकेंगे।

इस फीचर के साथ ही यूजर को उस रेस्टोरेंट के बारे में अन्य कस्टमर्स के रिव्यु भी मिलेंगे, जिससे यूजर को अच्छा रेस्टोरेंट चुनने में मदद मिलेगी।  


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

रात 9 बजे आप हिंदी न्यूज चैनल पर कौन सा शो देखते हैं?

जी न्यूज पर सुधीर चौधरी का ‘DNA’

आजतक पर श्वेता सिंह का ‘खबरदार’

इंडिया टीवी पर रजत शर्मा का ‘आज की बात’

इंडिया न्यूज पर दीपक चौरसिया का 'टू नाइट विद दीपक चौरसिया'

न्यूज18 हिंदी पर किशोर आजवाणी का ‘सौ बात की एक बात’

एबीपी न्यूज पर पुण्य प्रसून बाजपेयी का ‘मास्टरस्ट्रोक’

एनडीटीवी इंडिया पर रवीश कुमार का ‘प्राइम टाइम’

न्यूज नेशन पर अजय कुमार का ‘Question Hour’

Copyright © 2017 samachar4media.com