युवा कांग्रेस की रैली में महिला पत्रकार से हुई छेड़छाड़...

युवा कांग्रेस की रैली में महिला पत्रकार से हुई छेड़छाड़...

Friday, 11 August, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

नई दिल्ली के जंतर-मंतर पर गुरुवार को हो रहे भारतीय यूथ कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन के दौरान एक महिला पत्रकार से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इस प्रदर्शन में राजबब्बर और अहमद पटेल जैसे कई बड़े कांग्रेसी नेता मौजूद थे। वहीं इसी बीच किसी ने भीड़ का फायदा उठाते हुए महिला पत्रकार के साथ छेड़छाड़ की।

जिस महिला पत्रकार के साथ छेड़छाड़ हुई है उसका नाम अनीशा माथुर है और वह टाइम्स नाउ की सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं।

दिल्ली पुलिस ने फिलहाल महिला पत्रकार की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक, महिला पत्रकार ने जंतर-मंतर पर आयोजित युवा कांग्रेस के प्रदर्शन के दौरान कुछ अज्ञात लोगों पर 'पकड़ने और नोंचने' का आरोप लगाया है। फिलहाल शिकायतकर्ता ने किसी का नाम नहीं लिखा है। पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वहीं पत्रकार ने टि्वटर पर अपनी आपबीती बताई। उन्होंने ट्वीट किया, मैं एक पत्रकार हूं। मुझे आईवाईसी (युवा कांग्रेस) की रैली के दौरान पकड़ा गया, जहां कानून व्यवस्था कायम रखने में सरकार की नाकामी के खिलाफ भाषण दिए गए।

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अमरीश रंजन पांडेय ने कहा कि भीड़ में किसी ने 'स्थिति का फायदा उठाया'। उन्होंने घटना की निंदा की।

Party stands by your side. We assure strict action is taken against such offenders who, taking advantage of crowd, pass off as protesters. https://t.co/yqcBlL5eQS

— Amrish Ranjan Pandey (@pandey_amrish) August 10, 2017

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com