न्यूज चैनल की एंकर ने मौत को लगाया गले, सुसाइड नोट में बताई ये वजह... न्यूज चैनल की एंकर ने मौत को लगाया गले, सुसाइड नोट में बताई ये वजह...

न्यूज चैनल की एंकर ने मौत को लगाया गले, सुसाइड नोट में बताई ये वजह...

Monday, 02 April, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

अपनी तमाम पीड़ाओं से छुटकारा पाने के लिए एक न्यूज चैनल की एंकर अब ऐसी यात्रा पर निकल गई है, जहां से वापसी का कोई मार्ग नहीं है। अपनी घर की छत से कूदकर उसने खुदखुशी कर ली और एक अंतहीन यात्रा की पथिक हो गई।

देश-दुनिया की खबर देने वाली न्‍यूज एंकर राधिका रेड्डी खुद एक खबर बन जाएगी, किसी ने सोचा नहीं होगा। घटना हैदराबाद के मूसपेट इलाके की है। रविवार देर रात न्‍यूज एंकर राधिका रेड्डी ऑफिस से अपने घर लौट कर आई और अपने श्रीविला अपार्टमेंट की बहुमंजिला इमारत के पांचवें फ्लोर से कूद गई। 

36 वर्षीय राधिका तेलुगू न्‍यूज चैनल वी6 में एंकर की भूमिका में थी। करीब एक साल पहले उनका अपने पति से तलाक हो गया था। उनका 14 साल का एक बच्चा भी है, जो दिव्यांग है। तलाक के बाद राधिका अपने माता-पिता के साथ मूसपेट परिधि के गुड्सशेड रोड स्थित श्रीविला अपार्टमेंट के कमरा नंबर- 204 में रह रही थी। बीते रविवार वह अपने ऑफिस से घर आई और इमारत के पांचवें फ्लोर से कूद गई। उनके सिर और पैर में गंभीर चोट आई, जिसकी वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को राधिका का सुसाइट नोट भी मिला है।

पुलिस के मुताबिक, राधिका रेड्डी ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है, 'मेरा दिमाग ही मेरा दुश्‍मन है। मैं डिप्रेशन में हूं और ये खतरनाक कदम उठाने जा रही हूं।' पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। राधिका के फोन कॉल्स भी खंगाले जा रहे हैं।

वहीं राधिका के जानने वालों को अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि वो उनके बीच नहीं रही। 


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



पोल

आपको 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' शो कैसा लगा?

'कॉमेडी नाइट्स...' की तुलना में खराब

नया फॉर्मैट अच्छा लगा

अभी देखा नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com