इस बड़ी गलती पर टीवी चैनल के खिलाफ दर्ज हुई FIR...

इस बड़ी गलती पर टीवी चैनल के खिलाफ दर्ज हुई FIR...

Friday, 19 January, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में पुलिस ने एक निजी टीवी चैनल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। दरअसल, टीवी चैनल ने कोकरनाग मुठभेड़ में मारे गए आतंकी के बदले दो बेकसूर युवाओं का फोटो प्रसारित कर उन्हें आतंकी बताया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया, ‘वीन्यूज चैनल ने कोकरनाग मुठभेड़ में मारे गए वानिगुंड के रहने वाले आतंकी फरहान वानी की जगह 12वीं के छात्र फरहान शफी और डिप्लोमा धारक फरहत राशिद जैसे निर्दोष युवाओं को दिखाया, जिसके बाद पुलिस द्वारा एफआईआर 15/01/2018 को दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

गौरतलब है कि 9 जनवरी को अनंतनाग जिले के कोकरनाग इलाके के लार्नू में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ में वानिगुंड के खुड्वानी का रहने वाला हिजबुल आतंकी फरहान वानी मारा गया था। इसी दिन न्यूज चैनल द्वारा मारे गए आतंकी की जगह इन दो बेगुनाह युवाओं को टेलिकास्ट किया गया।  



समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



Copyright © 2017 samachar4media.com