इस भाषा में लॉन्च हुआ देश-दुनिया का पहला मूवी चैनल

इस भाषा में लॉन्च हुआ देश-दुनिया का पहला मूवी चैनल

Tuesday, 05 September, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

देश और दुनिया में पंजाबी फिल्मों और पंजाबी संगीत की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए सोमवार को चंडीगढ़ में दुनिया का पहला पंजाबी मूवी चैनल लॉन्च किया गया है, जिसका नाम है पिटारा टीवी। इस चैनल को पाल ई-कॉमर्स प्राइवेट लिमेटिड ने लॉन्च किया है। बता दें कि इस चैनल को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लॉन्च किया गया है।

चैनल के डॉयरेक्टर संदीप बंसल ने कहा कि दूसरे क्षेत्रीय चैनलों के मुकाबले पंजाबी सिनेमा और संगीत दर्शकों तक पहुंच बनाने में बहुत पीछे है। इसलिए पंजाबी फिल्म व सिनेमा जगत के लिए पिटारा टीवी एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो पंजाबी फिल्मों को दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंचाएगा।

इस मौके पर पिटारा टीवी के हेड मंजीत हंस ने कहा कि हमारी कोशिश है कि पंजाबी सिनेमा और दर्शकों में गैप है उसे भरा जाए। इसलिए हमारा प्रयास है कि हम अधिक से अधिक संख्या में दर्शकों को पंजाबी फिल्में दिखाएं।

इस चैनल में हर वर्ग के एंटरटेनमेंट के लिए कई प्रोग्राम्स हैं। स्पीकर खड़के में जहां नए और पुराने पंजाबी गीतों का आनंद ले सकेंगे, तो वहीं शुक्र दातिया आपको आध्यात्मिकता से जोड़ेगा। पिटारा टीवी का प्रसारण 24 घंटे होगा और इस फिल्म, संगीत के अलावा पंजाबी फिल्मों से जुड़े जानकारियां भी दी जाएंगी।


इस मौके पर पिटारा टीवी ने अपना सेलिब्रिटी कैलेंडेर भी लॉन्च किया है। यह पॉलीवुड का पहला कैलेंडेर है जिसमें कई पंजाबी गायक और अभिनेता शामिल हैं।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।





पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com