‘ABP News Network’ के पूर्व CEO ने अब इस कंपनी से शुरू की नई पारी, मिला ये पद

‘ABP News Network’ के पूर्व CEO ने अब इस कंपनी से शुरू की नई पारी, मिला ये पद

Wednesday, 02 August, 2017

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

एबीपी न्‍यूज नेटवर्क’ (ABP News Network) के पूर्व सीईओ अशोक वेंकटरमानी ने ‘Chrome Data Analytics & Media’ में बतौर डायरेक्‍टर अपनी नई पारी शुरू की है।

ब्रॉडकास्‍ट डिस्‍ट्रीब्‍यूशन ऑडिट्स और प्राइमरी मीडिया रिसर्च के क्षेत्र में क्रोम डीएम’ (Chrome DM) देश में लंबे समय से अपनी महत्‍वपूर्ण भूमिका निभा रही है। इन वर्षों में कंपनी ने बिग डाटा के साथ ही प्राइमरी कंज्‍यूमर रिसर्च और एनालिटिक्‍स के क्षेत्र में भी अपनी पकड़ बनाई है।  

क्रोम डीएम ने हाल ही में ‘कंज्‍यूमर एंड मार्केट रिसर्च सर्विसेज’ के नाम से एक नया वर्टिकल लॉन्‍च किया है। इस वर्टिकल के द्वारा प्राइमरी कंज्‍यूमर रिसर्च के लिए 3300 शहरों और 215,000 कस्बों में फैले क्रोम के फील्‍ड फोर्स के साथ ही उसके टेक्‍नॉलॉजी टूल्‍स का इस्‍तेमाल भी किया जा रहा है। छह महीने की छोटी सी अवधि में ही इसके साथ मर्सिडीज, डाबर, जियोनी, लावा, शहरी विकास मंत्रालय, टोयोटा, भाजपा जैसे ब्रैंड्स और क्‍लाइंट्स जुड़ चुके हैं।

वेंकटरमानी को एफएमसीजीऔर ब्रॉडकास्टिंग सेक्‍टरके सेल्‍स, मार्केटिंग, और जनरल मैनेजमेंट के क्षेत्र में करीब 25 वर्षों का अनुभव है। माना जा रहा है कि वेंकटरमानी की नियुक्ति से इस पहल को मजबूती मिलेगी। हालांकि वह मुंबई में बैठेंगे लेकिन दिल्‍ली की टीम में भी उनका बराबर योगदान रहेगा। वेंकटरमानी का कहना है, ‘पिछले कुछ वर्षों में क्रोम ने काफी तरक्‍की की है और आज 600 से ज्‍यादा टीवी चैनल इसे स्‍वीकार कर चुके हैं। इसकी टीम से जुड़कर मैं बहुत खुश हूं।

वहीं, ‘Chrome Data Analytics and Media’ के संस्‍थापक पंकज कृष्‍णा ने कहा, ‘अशोक के आने से हम बहुत खुश हैं। हमारी कंपनी नई है ऐसे में हमें अशोक के अनुभवों का काफी लाभ मिलेगा।’ 

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



Copyright © 2017 samachar4media.com