मीडिया और ऐडवर्टा‍इजिंग से जुड़े लोगों के लिए काफी उपयोगी है ‘exchange4media’ की ये नई पहल

मीडिया और ऐडवर्टा‍इजिंग से जुड़े लोगों के लिए काफी उपयोगी है ‘exchange4media’ की ये नई पहल

Friday, 08 September, 2017

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

मीडिया और ऐडवर्टाइजिंग के क्षेत्र में ऐसे लोगों की कमी नहीं है जो अपनी समस्‍याओं का हल तलाशने के लिए इधर-उधर भटकते रहते हैं। कई बार उन्‍हें कोई ऐसा एक्‍सपर्ट नही मिल पाता है जो उनकी समस्‍याओं को समझकर सही सॉल्‍यूशन दे सके। ऐसे में उन्‍हें काफी परेशानी होती है।

इंडस्‍ट्री से जुड़े ऐसे ही लोगों की परेशानी को समझते हुए हमारी सहयोगी वेबसाइट ‘एक्‍सचेंज4मीडिया’ (exchange4media) ने मोगा ग्रुप’ (Mogae Group) के वाइस चेयरमैन संदीप गोयल के साथ मिलकर आस्‍क द डॉक्‍टर’ (Ask The Doctor) नाम से एक नई पहल शुरू की है।

इस पहल के तहत संदीप गोयल अपने विशाल अनुभव द्वारा मीडिया और ऐडवर्टाइजिंग प्रोफेशनल्‍स की समस्‍याओं को सुलझाने का काम करेंगे।

गौरतलब है कि मीडिया और कम्‍युनिकेशन इंडस्‍ट्री में संदीप गोयल काफी जाना-माना नाम हैं। वह वर्ष 2003 से 2011 तक डेंट्सू इंडिया (Dentsu India) के ग्रुप चेयरमैन रह चुके हैं। इसके पहले वह जी टेलिफिल्‍म्‍सूके ग्रुप सीईओ के साथ ही ऐड एजेंसी ‘Rediffusion DY&R’ के प्रेजिडेंट भी रह चुके हैं। वर्ष 2002 में हुए एमी अवॉर्ड्स की ग्‍लोबल जूरी टीम में वह पहले भारतीय थे। यही नहीं, वह एक प्रसिद्ध लेखक भी है और ‘The Dum Dum Bullet’ ‘Konjo- The Fighting Spirit’ जैसी किताबें भी लिख चुके हैं। हाल ही में उन्‍होंने दिल्‍ली विश्‍वविद्यालय में अपनी पीएचडी की थीसिस जमा की है।

इसलिए यदि आपके मन में भी मीडिया और ऐडवर्टाइजिंग एजेंसी से जुड़ा कोई भी सवाल है तो बेहिचक हमें interact@exchange4media.com पर लिख भेजें। यहां संदीप गोयल आपके सवालों का जवाब देंगे।

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



Copyright © 2017 samachar4media.com