टीवी एंकर ने वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या पर किया ये कैसा ट्वीट, हुई ट्रोल...

टीवी एंकर ने वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या पर किया ये कैसा ट्वीट, हुई ट्रोल...

Wednesday, 06 September, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

पत्रकारिता जगत की एक बुलंद आवाज गौरी लंकेश को हमेशा के लिए खामोश कर दिया गया है। बीती रात उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। वे कन्नड़ साप्ताहिक पत्रिका की संपादक, वरिष्ठ पत्रकार व सामाजिक कार्यकर्ता थीं। गौरी लंकेश वामपंथी विचारधारा से प्रभावित थीं और हिंदुत्ववादी राजनीति की मुखर आलोचक थीं। गौरी की हत्‍या की कई बुद्धिजीवियों और पत्रकारों ने निंदा की और इसे अभिव्‍यक्ति की आजादी की मौतबताया है, तो वहीं कुछ लोग इसे जायज ठहरा रहे हैं।

ट्विटर प्रोफाइल के जरिए खुद को राष्ट्रवादी बताने वाली ‘JKNEWS 24X7की एंकर जागृति शुक्‍ला ने गौरी लंकेश की हत्‍या पर अपने ट्विट्स से विवाद खड़ा कर दिया है। उन्होंने इस हत्या को जायज ठहराया, जिसके बाद उन्हें तथाकथित लोगों ने जान से मारने और रेप की धमकी दी।

दरअसल, जागृति जी न्यूज और नेटवर्क18 की पूर्व पत्रकार रह चुकीं हैं और गौरी लंकेश की हत्या को लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट्स किए। उन्होंने अपने पहले ट्वीट में लिखा कि कौमी (वामंपथी) लंकेश की निर्मम हत्या हो ही गई। आपके कर्म एक न एक दिन आपका हिसाब मांगते हैं। आमीन।

अगले ट्वीट में उन्‍होंने कहा, ‘जो लोग खूनी क्रांति में विश्वास रखते हैं, वे गौरी लंकेश की किस्‍मत पर रो रहे हैं। खुद पर बीतती है तो कैसा लगता है?’

आगे जागृति ने लिखा,  ‘गौरी लंकेश के लिए बहुत रोना-धोना हो गया। ये मानवतावादी उस वक्‍त कहां थे, जब केरल में आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्‍या हो रही थी?’


जागृति के इन ट्वीट्स की वजह से ट्विटर पर उनकी काफी आलोचना हो रही है। कई लोगों ने उन्हें आड़े हाथों लिया। इस बीच उन्हें कुछ लोगों ने जान से मारने और रेप की धमकी भी दी।

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com