‘दैनिक जागरण’ से विदाई लेकर इस डिजिटल विंग से जुड़ीं गीतिका दुबे

‘दैनिक जागरण’ से विदाई लेकर इस डिजिटल विंग से जुड़ीं गीतिका दुबे

Monday, 11 September, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

हिंदी अखबार दैनिक जागरण के लखनऊ एडिशन के साथ बतौर सीनियर सब एडिटर जुड़ीं पत्रकार गीतिका दुबे ने समूह को अलिवदा कह दिया है और अब अपनी नई पारी लखनऊ में ही नवभारत टाइम्स के डिजिटल विंग से शुरू की है। उन्हें चीफ कॉपी एडिटर बनाया गया है।

मीडिया से दो वर्षों तक दूर रहने के बाद गीतिका ने बीते वर्ष अक्टूबर महीने में दैनिक जागरण से वापसी की थी। तीन साल पहले भी वे जागरण ग्रुप के साथ उसके डिजिटल विंग (Dainikjagran.com) में हीं बतौर सीनियर सब एडिटर नोएडा में कार्यरत थीं। दरअसल उन्होंने 2 साल के लिए मीडिया से पारिवारिक कारणों के चलते अवकाश ले लिया था।

वेब और प्रिंट मीडिया में गीतिका को 8 वर्षों का अनुभव है। वे दैनिक जागरण के डिजिटल विंग के साथ मई, 2012 से अगस्त, 2014 तक बतौर सीनियर सब एडिटर रहीं और इससे पहले वे इसी ग्रुप के साथ प्रिंट माध्यम से जुड़ी हुईं थी। उन्होंने दैनिक जागरण अखबार में बतौर सब एडिटर अगस्त, 2009 से मई, 2012 तक काम किया। वे जून, 2008 से अगस्त, 2009 तक आज समाजमें कार्यरत थीं।

गीतिका ने मेरठ के सीसीएस यूनिवर्सिटी से साल 2008 में पत्रकारिता की मास्टर डिग्री ली।

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com