‘जी मीडिया’ के चैनल ‘WION’ ने सफलता की दिशा में बढ़ाया एक और कदम

Wednesday, 07 February, 2018

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

जी मीडियाके अंतरराष्ट्रीय अंग्रेजी न्यूज चैनल ‘WION’ ने विस्‍तार की दिशा में एक और कदम बढ़ाया है। अब इस चैनल ने मिडल ईस्‍ट में भी अपनी सेवाएं शुरू कर दी हैं। मिडल ईस्‍ट  (संयुक्‍त अरब अमीरात और कतर) के बड़े नेटवर्क्‍स में शुमार ‘Etisalat’ पर इस चैनल को लॉन्‍च किया गया है। इन देशों के दर्शक ‘WION’ को ‘Du & Ooredoo’ नेटवर्क पर भी देख सकते हैं। सात अफ्रीकी देशों नाइ‍जीरिया, केन्‍या, जांबिया, जिम्‍बाब्‍वे, घाना, बोट्सवाना और रवांडा में भी यह अपने पैर फैला रहा है।

देश के तेजी से बढ़ते न्‍यूज नेटवर्क्‍स में शामिल ‘WION’ आने वाले समय में दक्षिण एशियाई देशों जैसे बांग्‍लादेश, श्रीलंका और म्‍यांमार में भी अपनी पहुंच बढ़ाएगा।

ZEE’ के 25 साल पूरे होने के उपलक्ष्‍य में दुबई में आयोजित एक समारोह में राज्‍यसभा सदस्‍य सुभाष चंद्रा ने कहा, ‘भारत में बेहतर शुरुआत के बाद अब WION द्वारा यूएई और कतर के दर्शकों को विश्‍व स्‍तरीय पत्रकारिता देखने को मिलेगी, जो बहुत दिनों से ग्‍लोबल नेटवर्क का इंतजार कर रहे थे।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



Copyright © 2017 samachar4media.com