खोलना चाहते हैं अपना FM चैनल, तो पढ़ें ये रिपोर्ट...

Tuesday, 10 April, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

केंद्र सरकार ने देश के 236 शहरों में 683 एफ.एम. रेडियों चैनलों की नीलामी को मंजूरी दे दी है। सरकार के इस पहल से छोटे शहरों का अब अपना रेडियो स्टेशन होगा।सरकार ने एफएम चैनलों के लिए फ्रिक्वेंसी नीलामी में देशभर के विभिन्न शहरों को शामिल किया है। बता दें कि इन चैनलों में से 19 चैनल पंजाब के 6 शहरों और 58 चैनल मध्य प्रदेश के 19 शहरों को भी अलॉट किए जाने हैं।

पंजाब सरकार के एक प्रवक्ता के मुताबिक, 19 चैनलों में से 4 एफ.एम. चैनल लुधियाना के लिए और तीन-तीन एफ.एम. चैनल अबोहरभठिंडाहोशियारपुरमोगा और पठानकोट शहरों को दिए जाने हैं। बता दें कि पंजाब के इन शहरों में अभी तक कोई निजी एफ.एम चैनल नहीं है।

वहीं मध्य प्रदेश के 19 शहरों में सागर के 4 चैनल और बुरहानपुरछतरपुरछिंदवाड़ादमोहगुनाईटारसीखण्डवाखरगोनमंदसौरमुरवारा (कटनी)नीमचरतलामरीवासतनाशिवपुरीसिंगरौलीविदिशा और उज्जैन में प्रत्येक जगह तीन-तीन चैनलों की नीलामी की जाएगी।

इसलिए नए और इच्छुक उद्यमी इस मौके का लाभ उठा सकते हैं। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए डिप्टी डायरेक्टर योगेंद्र त्रेहान को 011-23384547 या फिर ई-मेल आईडी y.trihan@nic.in पर संपर्क किया जा सकता है।



समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

आपको 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' शो कैसा लगा?

'कॉमेडी नाइट्स...' की तुलना में खराब

नया फॉर्मैट अच्छा लगा

अभी देखा नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com