प्रिंट के बाद अब हर्षित वर्मा जुड़े इस प्लेटफॉर्म से...

Tuesday, 05 June, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

हिंदी अखबार दैनिक जागरण को हाल ही में अलविदा कहने वाले हर्षित वर्मा ने अब नए प्लेटफॉर्म पर काम करने का मन बनाया है और इस कड़ी में अब डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म से जुड़ भी गए हैं। हर्षित डिजिटल वेंचर ईटीवी भारत की साउथ दिल्ली टीम का हिस्सा बने हैं, जहां उन्हें रिपोर्टर/ कंटेंट एडिटर की जिम्मेदारी दी गई है।

हर्षित ने सितंबर, 2017 में दैनिक जागरण जॉइन किया था और वे साउथ दिल्ली के रिपोर्टर थे। यहां उन्होंने क्राइम, कोर्ट, पीडब्लूडी और डीडीए बीट को बेहतर ढंग से कवर किया। यहां रहते हुए वे विशेषकर रविवार को एक फीचर स्टोरी भी करते थे।

दैनिक जागरण से पहले हर्षित ने हिंदी दैनिक नवभारत टाइम्स में जून, 2016 से अगस्त, 2017 तक काम किया। तब उन्हें क्राइम, इनकम टैक्स, अग्निशमन विभाग, ट्रैफिक और स्पोर्ट्स इत्यादि को कवर करने का मौका मिला। इसके अतिरिक्त स्पेशल असाइनमेंट के तौर पर हर्षित ने नोटबंदी और 2017 में यूपी विधानसभा चुनाव की कवरेज भी की।

माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी के नोएडा कैंपस से जर्नलिज्म में पोस्ट ग्रेजुएशन करने वाले हर्षित ने अपने करियर की शुरुआत आगरा के मून टीवी न्यूज चैनल से की थी। फरवरी, 2013 से जनवरी, 2014 तक वे यहां रहे और इसके बाद हिंदी दैनिक राष्ट्रीय पहल से जुड़ गए और एक साल तक उन्होंने यहां अपना योगदान दिया। हर्षित इसके बाद नवभारत टाइम्स की टीम का हिस्सा बने।  हर्षित ने आईबीएन7 न्यूज चैनल (अब न्यूज18 इंडिया) में तीन महीने की इंटर्नशिप भी की है।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



पोल

रात 9 बजे आप हिंदी न्यूज चैनल पर कौन सा शो देखते हैं?

जी न्यूज पर सुधीर चौधरी का ‘DNA’

आजतक पर श्वेता सिंह का ‘खबरदार’

इंडिया टीवी पर रजत शर्मा का ‘आज की बात’

इंडिया न्यूज पर दीपक चौरसिया का 'टू नाइट विद दीपक चौरसिया'

न्यूज18 हिंदी पर किशोर आजवाणी का ‘सौ बात की एक बात’

एबीपी न्यूज पर पुण्य प्रसून बाजपेयी का ‘मास्टरस्ट्रोक’

एनडीटीवी इंडिया पर रवीश कुमार का ‘प्राइम टाइम’

न्यूज नेशन पर अजय कुमार का ‘Question Hour’

Copyright © 2017 samachar4media.com