‘न्यूज-18’ के सवाल पर भड़के ये मंत्री जी...

‘न्यूज-18’ के सवाल पर भड़के ये मंत्री जी...

Friday, 06 October, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ठाकुर से पत्रकार वार्ता में मीडिया ने ऑडियो सीडी को लेकर सवाल क्या पूछा कि वे एकदम से तिलमिला उठे और उल्टा संवाददाता से ही पूछने लगे।

दरअसल, शुक्रवार को स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने राहुल गांधी के दौरे की तैयारियों और सरकार की उपलब्धियों का बखान करने के लिए होटल राजमहल में पत्रकार वार्ता का आयोजन किया था। इस दौरान न्यूज-18 के संवाददाता ने बीते दिनों वायरल हुई ऑडियो सीडी को लेकर मंत्री जी से सवाल पूछ दिया, फिर क्या था मंत्री जी सवाल सुनते ही भड़क उठे और उल्टा संवाददाता से ही सवाल पूछने लगे कि पत्रकार वार्ता जिस विषय को लेकर बुलाई गई है उससे हटकर सवाल क्यों पूछ रहे हो? वे आगे बोले कि ऑडियो सीडी और पर्सनल बात को भूल जाओ।

हालांकि मंत्री जी ने बीच में इतना जरूर कहा कि ऑडियो सीडी में न उनकी आवाज है और न ही यह उनकी ऑडियो सीडी है।

गौरतलब है कि बीते दिनों एक ऑडियो सीडी वायरल हुई थी जिसमें एक महिला और दो पुरुषों के बीच हुई बातचीत की रिकॉर्डिंग है। ऐसा दावा किया जा रहा है कि इसमें एक आवाज स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ठाकुर की है।

हालांकि, कौल सिंह ठाकुर इस बात से इनकार कर रहे हैं। इस ऑडियो सीडी में पूर्व सीएम प्रो. प्रेम कुमार धूमल और मौजूदा सरकार के परिवहन मंत्री जीएस बाली को लेकर कई बातें कही गई हैं।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com