अब इस न्यूज पोर्टल से जुड़े युवा पत्रकार हिमांशु तिवारी आत्मीय...

अब इस न्यूज पोर्टल से जुड़े युवा पत्रकार हिमांशु तिवारी आत्मीय...

Wednesday, 13 September, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

अपनी अथक मेहनत के चलते मीडिया में लगातार मील के पत्थरों को छू रहे हिमांशु तिवारी आत्मीय ने जुलाई में रीजनल न्यूज चैनल भारत समाचार को छोड़ने के बाद अब अपना नया ठिकाना ढूंढ लिया है। वे अब लखनऊ में ही नवभारत टाइम्स के डिजिटल वेंचर से जुड़ गए हैं।  उन्हें यहां कॉपी एडिटर बनाया गया है।

भारत समाचार से वे इसी साल जनवरी महीने में जुड़े थे और यहां असोसिएट प्रड्यूसर के साथ-साथ बुलेटिन प्रड्यूसर की भी जिम्मेदारी संभाले हुए थे।

पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी से मासकॉम व जर्नलिज्म में ग्रेजुएशन करने के बाद हिमांशु ने न्यूज एक्सप्रेस में बतौर असिस्टेंट प्रोड्यूसर अपने करियर की शुरुआत की। कुछ ही दिनों में उनके काम को देखते हुए उन्हें चैनल प्रबंधन ने प्रोड्यूसर पद की जिम्मेवारियां थमा दीं। हालांकि चैनल बंद हो जाने की वजह से सभी कर्मचारियों को एक बड़ा झटका लगा। फिर हिमांशु दैनिक जागरण के आईनेक्स्ट अखबार से बतौर सब एडिटर जुड़ गए, लेकिन यहां से निकलने के बाद वे वन इंडिया (फ्रीलांस जर्नलिस्ट) और आर्यावर्त के साथ भी जुड़े रहे।

कांशीराम के करीबी आरके चौधरी, कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह, शीला दीक्षित, योगी आदित्यनाथ से बातचीत कर एक्सक्लूसिव देने वाले आत्मीय ने वन इंडिया से नाता तोड़ा तो उन्होंने सॉलिड खबर नाम से एक नया पोर्टल भी शुरू किया, लेकिन एक साल तक इसके साथ जुड़े रहने के बाद वे भारत समाचार में आ गए और अब नई पारी नवभारत टाइम्स के साथ शुरू की है।   

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com