टीवी चैनलों पर जल्द ही धूम मचाने आ रहे हैं ये नए शो

टीवी चैनलों पर जल्द ही धूम मचाने आ रहे हैं ये नए शो

Thursday, 15 June, 2017

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।


हिन्‍दी के जनरल ऐंटरटेनमेंट चैनल जल्‍द ही दर्शकों के लिए कई शो लेकर आने वाले हैं। इसके लिए वे जोर-शोर से तैयारियों में जुटे हुए हैं। उदाहरण के लिए, ‘स्‍टार प्‍लसचार नए शो लेकर आ रहा है जिनमें चक्रव्‍यूह’, ‘आरंभ’, ‘इस प्‍यार को क्‍या नाम दूं?सीजन 3और द ग्रेट इंडिया लॉफ्टर चैलेंज सीजन 5शामिल हैं। कॉमेडी शो द ग्रेट इंडिया लॉफ्टर चैलेंज सीजन 5नौ साल के लंबे समय के बाद वापस आ रहा है और इसमें बॉलिवुड अभिनेता अक्षय कुमार जज की भूमिका में नजर आएंगे।


सोनी ऐंटरटेनमेंट टेलिविजनने अपने प्रोमो के द्वारा कौन बनेगा करोड़पतिके नौवें सीजन के लिए रजिस्‍ट्रेशन की घोषणा कर दी है, ये रजिस्‍ट्रेशन 17 जून से शुरू होंगे। यह शो तीन महीने में शुरू होगा। इसके अलावा इस चैनल पर नया शो पोरसशुरू होने जा रहा है। नेटवर्क से जुड़े सूत्रों के अनुसार, ग्राफिक के मामले में नया शो भारतीय टेलिविजन में गेम चेंजर की भूमिका निभाएगा। सूत्रों का कहना है कि बाहुबलीकी तरह यह शो भी काफी महंगा होगा। एक नया शो पहरेदार पिया कीभी अभी पाइपलाइन में है। हालांकि अभी इसकी लॉन्चिंग की डेट तय नहीं हुई है। इसके अलावा चैनल एक पौराणिक और एक धार्मिक सीरीज भी शुरू करने जा रहा है।


कलर्सचैनल 24 जून की रात आठ बजे दूरदर्शनके हिट शो चंद्रकांताके रीमेक को लॉन्‍च करेगा। इसे बालाजी टेलिफिल्‍म्‍स ने प्रॉड्यूस किया है और यह लाइफ ओकेके शे प्रेम या पहेली...चंद्रकांतासे मुकाबला करेगा, जो आठ मार्च से ऑनएयर है। इसके अलावा चैनल नॉन फिक्‍शन शो खतरों के खिलाड़ी 8की लॉन्चिंग की तैयारी में भी लगा हुआ है। यह जुलाई में ऑनएयर होगा। इसके अलावा चैनल ने अपने मशहूर शो बिगबॉस 11के रजिस्‍ट्रेशन की घोषणा भी कर दी है, जिसका प्रसारण त्‍योहारी सीजन के आसपास होने की उम्‍मीद है।


जीटीवीजुलाई में दो नए शो शुरू करने वाला है। इनमें एक रियलिट शो इंडियाज बेस्‍ट जुडवांऔर वीकली फिक्‍शन शो कुंडली भाग्‍यशामिल हैं। बताया जाता है कि यह कुमकुम भाग्‍यका स्पिनऑफ होगा और इसे एक था राजा एक थी रानीकी जगह दिखाया जाएगा।


सोनी सबअपनी प्रोग्रामिंग लाइन अप को और मजबूत बनाना चाहता है। इसके लिए वह 13 जून से रात साढ़े नौ बजे टीवी, बीवी और मैंनाम से डेली शो शुरू कर रहा है। इसके अलावा इसके कई अन्‍य शो जैसे तेनाली रामा’, ‘शंकर जय किशनऔर एक कॉमेडी शो भी पाइप लाइन में हैं।


एंड टीवीकी बात करें तो यह 24 जून से बकुआ बुआ का भूतनाम से नया सीरियल शुरू करने जा रहा है। इसके अलावा इसके एक डेली पौराणिक शो परमावतार श्रीकृष्‍णाका प्रीमियर 19 जून को होने जा रहा है।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com