अब इस बड़े शहर में भी ‘Hindustan Times’ ने दी दस्तक...

Saturday, 24 June, 2017


समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

महाराष्‍ट्र का महत्‍वपूर्ण शहर पुणे लंबे समय से शिक्षा और व्‍यवसाय का केंद्र बना हुआ है। इसमें कोई शक नहीं कि पुणे में आगे बढ़ने का काफी पोटेंशियल है और यही कारण है कि सरकार ने देश के टॉप 20 स्‍मार्ट सिटी की लिस्‍ट में इसे नंबर दो पर रखा है।

अब अंग्रेजी के प्रमुख अखबार हिन्‍दुस्‍तान टाइम्‍सने भी यहां से अपनी शुरुआत कर दी है। अखबार ने वर्ष 2004 में मुंबई एडिशन लॉन्‍च किया था। आज की तारीख में न सिर्फ यह वहां सबसे आगे है बल्कि इसके पाठकों की संख्‍या भी 1.6 मिलियन पहुंच गई है। अब एचटी के लिए पश्चिम में अपना विस्‍तार करना जरूरी हो गया था। इसलिए अखबार ने पुणे में अपनी लॉन्चिंग की है। देश भर में इस अखबार के पाठकों की संख्‍या 4.5 मिलियन पहुंच चुकी है और अब यह पुणे में भी छा जाने के लिए तैयार है।

एचटी के पुणे एडिशन में 50 से ज्‍यादा पेज होंगे और इसमें राष्‍ट्रीय से लेकर राज्‍य व स्‍थानीय स्‍तर की खबरों के साथ ही ऐंटरटेनमेंट, लाइफस्‍टाइल और स्‍पेशल स्‍टोरी का तड़का भी रहेगा। वहीं वीकेंड में इसके साथ एचटी ब्रंच मैगजीन भी पाठकों को पढ़ने को मिलेगी। इसके अलावा अन्‍य सप्‍लीमेंट्स जैसे Mint Lounge और HT Café भी दर्शकों की आर्ट एवं क्‍ल्‍चर एवं ऐंटरटेनमेंट की जरूरतों को पूरा करेंगे।

इस बारे में हिन्‍दुस्‍तान टाइम्‍सके एडिटर-इन-चीफ बॉबी घोष का कहना है, ‘हम इस युवा शहर में बहुत सारा इतिहास समेटकर ला रहे हैं और आपको यहां स्‍वस्‍थ व विश्‍वसनीय पत्रकारिता देखने को मिलेगी।’ ‘एचटी इंग्शिलके सीईओ राजीव का कहना है कि हमारा उद्देश्‍य कम्‍युनिटी केंद्रित अखबार लाना है जो पुणे के लोगों के विचारों, आदर्शों और आकांक्षाओं को पूरा कर सके।

वहीं, ‘हिन्‍दुस्‍तान टाइम्‍सके ग्रुप सीएमओ राजन भल्‍ला ने कहा, ‘हिन्‍दुस्‍तान टाइम्‍स के द्वारा हम आपकी उन सभी बातों की जानकारी देंगे, जिसकी आपको जरूरत है।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com