homeslideshow, मुख्य खबरें

‘ताल ठोक के’ में इमाम ने की हदें पार, IBN7 से अमीष ने किया बाहर…

Off 245
news18india

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

कोलकाता की टीपू सुल्तान मस्जिद के शाही इमाम सैयद मोहम्मद नुरूर रहमान बरकती ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर नोटबंदी के जरिये लोगों को बेवकूफ बनाने का आरोप लगाते हुए फतवा जारी किया, जिसके बाद से तमाम न्यूज चैनलों पर इसे लेकर बहस छिड़ गई और देखते ही देखते रविवार और सोमवार को ये खबर डिबेट शो का हिस्सा बन गई।

लेकिन इन सबके बीच इमाम बरकती दो अलग-अलग चैनलों पर ऐसे कड़वे बोल बोले की उन्हें एक चैनल ने तो शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया और दूसरे चैनल पर बोले उनके तीखे बोल मंगलवार को कई न्यूज वेबसाइट की सुर्खियां बन गईं।

दरअसल हुआ यूं कि, रहमान बरकती ने पहले तो जी न्यूज के शो ‘ताल ठोक के’ में सोमवार को पाकिस्तानी मूल के कैनेडियाई नागरिक तारेक फतेह को  गला काटने की धमकी दे डाली। इसके अलावा इस पूरे बहस के दौरान उन्होंने कई आपत्तिजनक बातें कहीं। तारेक फतेह ने इस प्रोग्राम के विडियो को अपने फेसबुक वॉल पर शेयर किया।

इस लाइव बहस में पाकिस्तानी मूल के कैनेडियाई नागरिक तारेक फतेह, कोलकाता के टीपू सुल्तान मस्जिद के इमाम नूरूर रहमान बरकाती सहित कई पैनलिस्ट थे। इसी दौरान कुछ बातों को लेकर तारेक फतेह और इमाम बरकाती में बहस हो गई। तभी इमाम बरकाती ने तारेक फतेह को कहा कि तुम्हारी भी गर्दन काटी जाएगी।

वहीं दूसरी चैनल न्यूज18 इंडिया के शो ‘आर-पार’ में इमाम बरकाती ने प्रधानमंत्री मोदी पर कई आरोप लगाए और अपशब्द बोलते हुए मीडिया पर निशाना साधा। इमाम बरकाती ने मीडिया को बिकाऊ कहते हुए उसे मोदी का चमचा तक कह डाला। हालांकि शो को होस्ट कर रहे अमीष देवगन उन्हें बार-बार समझाते रहे कि वे भाषा की मर्यादा में रहकर बात करें और डिबेट शो आगे चलने दें, लेकिन इमाम ने ऐसा नहीं किया, वे अपशब्द बोलते रहे, जिसके बाद अमीष देवगन को उन्हें अपने शो से बाहर का रास्ता दिखाना पड़ा।

आपको बता दें कि मौलाना बरकाती इससे पहले बांग्लादेशी लेखिका तस्लीमा नसरीन की गर्दन काटकर लाने पर इनाम देने की बात कर चुके हैं।

बता दें कि, इमाम बरकाती ने शनिवार को नोटबंदी पर पीएम मोदी के खिलाफ फतवा जारी किया था। उन्होंने कहा कि जो कोई भी मोदी की दाढ़ी और सिर मुंडेगा उसे 25 लाख रुपए दिए जाएंगे। जब उन्होंने ये फतवा जारी किया तो तृणमूल कांग्रेस के सांसद इदरीस अली उनके बगल में बैठे थे। इतना ही नहीं जिस मंच से मौलाना ने ये तकरीर की वहां पीछे लगे एक पोस्टर ममता बनर्जी की तस्वीर लगी थी और उस पर लिखा था, ‘मोदी हटाओ, ममता लाओ, देश बचाओ।’

नीचे आप दोनों चैनलों के शो का विडियो देख सकते हैं-

समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।