आतंकवाद से मुकाबले के लिए यह हिन्‍दी चैनल उठाने जा रहा है बड़ा कदम

आतंकवाद से मुकाबले के लिए यह हिन्‍दी चैनल उठाने जा रहा है बड़ा कदम

Friday, 04 August, 2017

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

15 अगस्त 2017 को देश अपना 71वां स्वतंत्रता दिवस मनाएगा। इसके लिए चारों तरफ तैयारियां चल रही हैं। इसी उपलक्ष्‍य में हिन्‍दी न्‍यूज चैनल इंडिया टीवी’ (India TV) ने वंदे मातरमनाम से एक मेगा कॉन्‍क्‍लेव आयोजित करने की घोषणा की है। दिल्‍ली में 13 अगस्‍त को होने वाली इस कॉन्‍क्‍लेव में चर्चा की जाएगी कि किस प्रकार आतंकवाद का मुकाबला किया जा सकता है। इसका राज्‍य पर क्‍या प्रभाव पड़ रहा है और आतंकवाद से जूझ रहे जम्‍मू-कश्‍मीर में किस तरह हालात का सामना किया जा सकता है। 

चैनल के एडिटर रजत शर्मा के नेतृत्व में इंडिया टीवी के वरिष्‍ठ पत्रकारों की टीम इस बात पर फोकस करेगी कि कैसे इस समस्‍या को प्रभावपूर्ण तरीके से निपटा जा सकता है और कैसे इसका आम सहमति से हल निकल सकता है। 

इंडिया टीवीकी अन्‍य कॉन्‍क्‍लेव की तरह इसमें भी बड़े नीति निर्माताओं द्वारा इस मुद्दे पर विभिन्‍न प्रतिनिधियों के साथ बातचीत की जाएगी। कॉन्‍क्‍लेव में रक्षामंत्री अरुण जेटली, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, जम्‍मू-कश्‍मीर की मुख्‍यमंत्री महबूबा मुफ्ती, उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ, सेना प्रमुख जनरल बीसी रावत के साथ ही वीके सिंह, फारुख अब्‍दुल्‍ला, बाबुल सुप्रियो, कुमार विश्‍वास, मल्लिकार्जुन खड़गे और स्‍वामी रामदेव के आने की संभावना है।   

कॉन्‍क्‍लेव की घोषणा किए जाने के मौके पर इंडियाकी मैनेजिंग डायरेक्‍टर रितु धवन ने कहा, ‘आज पूरा देश इस समस्‍या का समाधान तलाश रहा है कि आतंकवाद का मुकाबला कैसे किया जाए और अब यह एक ग्‍लोबल समस्‍या बन चुकी है। हमें विश्‍वास है कि यदि हम एक सकारात्‍मक हल निकाल सके तो हमें लगेगा कि बतौर मीडिया कंपनी हमने अपनी जिम्‍मेदारी का सही ढंग से निर्वहन किया है।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com