इस बड़ी सफलता पर ‘स्‍टार इंडिया’ के सीईओ उदय शंकर को इंडस्‍ट्री के लोगों ने दी बधाई

इस बड़ी सफलता पर ‘स्‍टार इंडिया’ के सीईओ उदय शंकर को इंडस्‍ट्री के लोगों ने दी बधाई

Thursday, 07 December, 2017

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

स्टार इंडियाके चेयरमैन और सीईओ उदय शंकर को हाल ही में एशिया में ‘21वीं सेंचुरी फॉक्स’ (21st Century Fox, Asia) का प्रेजिडेंट नियुक्त किया गया है। इंडस्‍ट्री के दिग्‍गज लोगों ने यह सफलता हासिल करने पर उदय शंकर को उनकी नई भूमिका के लिए बधाई दी है।

टाइम्‍स नेटवर्क’ के एमडी और सीईओ एमके आनंद ने भी इस सफलता पर उदय शंकर को बधाई दी है। एमके आनंद का कहना है, ‘मैं बहुत खुश हूं और मुझे इस बात पर काफी फख्र महसूस हो रहा है कि हमारी इंडस्‍ट्री के किसी व्‍यक्ति ने सफलता की इस ऊंचाई को छुआ है। मैं उदय को शुभकामनाएं देता हूं। मुझे पूरा भरोसा है कि अपने जादुई नेतृत्‍व के चलते वह कंपनी को और ऊंचाई पर ले जाएंगे।

वायकॉम18’ (Viacom18) के सीओओ राज नायक ने एक ट्वीट के जरिए उदय शंकर को बधाई दी है। इस ट्वीट में उन्‍होंने कहा है, ‘इस सफलता पर आपको ढेरों शुभकामनाएं, बधाई हो।

‘डेंट्सू एजिस नेटवर्क’ (साउथ एशिया) के चेयरमैन और सीईओ आशीष भसीन  का कहना है, ‘उदय शंकर का नेतृत्‍व वाकई में बहुत बढि़या है। मैंने जब भी उनसे बातचीत की है, मुझे यह बात बहुत अच्‍छी लगी कि वह हमेशा बिना लाग लपेट के सीधी बात करते हैं। वह कभी भी बोल्‍ड अथवा साहसी निर्णय लेने से नहीं घबराते हैं। यही क्‍वालिटी उन्‍हें दूसरों से बेहतर बनाती है। मैं इस सफलता के लिए उन्‍हें बधाई देता हूं। वह इस पद के लिए उपयुक्‍त व्‍यक्ति हैं और मुझे विश्‍वास है कि वह कंपनी को और नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे।

मैडिसन वर्ल्‍ड’ के चेयरमैन सैम बलसारा का कहना है, ‘उदय शंकर को आज नहीं तो कल इस ऊंचाई पर पहुंचना ही था। उदय शंकर ने इंडियन टेलिविजन इंडस्‍ट्री के लिए बहुत कुछ किया है। वह वाकई में इस पद के हकदार हैं।

Publicis Media-India’ की सीईओ अनुप्रिया आचार्य  का कहना है, ‘हम इस खबर से बहुत खुश है। उदय शंकर ने पहले भी काफी सफलतापूर्वक सभी जिम्‍मेदारियों को अच्‍छी तरह निभाया है। हम उन्‍हें नई भूमिका के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

 ‘बीएजी फिल्‍म्‍स एंड मीडिया लिमिटेड’ (BAG FILMS & Media Ltd) की चेयरपर्सन अनुराधा प्रसाद का कहना है, ‘उदय शंकर वाकई में तारीफ के काबिल हैं। उनका इतनी अधिक ऊंचाई पर पहुंचना हमारी इंडस्‍ट्री के लिए बहुत अच्‍छी खबर है। उदय शंकर ने साबित कर दिया है कि वह मल्‍टीटास्‍कर हैं। न्‍यूज इंडस्‍ट्री से मूव कर देश के सबसे बड़े एंटरटेनमेंट ब्रैंड का नेतृत्‍व कर उन्‍होंने इसे सिद्ध भी कर दिया है। आपको उनसे हमेशा कुछ न कुछ सीखने को मिलता है।

गौरतलब है कि उदय शंकर पूरे एशिया में स्‍टार इंडियाऔर फॉक्‍स नेटवर्क ग्रुपके विडियो बिजनेस की कमान संभालेंगे। संयोग से डिज्‍नीऔर 21 सेंचुरी फॉक्‍सके बीच जल्‍द ही 60 बिलियन डॉलर के विलय की उम्‍मीद भी जताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों कंपनियों के बीच इस संबंध में बातचीत चल रही है और इस बारे में इस हफ्ते घोषणा हो सकती है। बताया जाता है कि उदय शंकर स्‍टार इंडियाके चेयरमैन और सीईओ भी बने रहेंगे।

 


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



Copyright © 2017 samachar4media.com