जया टीवी व 9 अन्य कंपनियों की जांच में ये खुलासा, चैनल के प्रमुख तलब

जया टीवी व 9 अन्य कंपनियों की जांच में ये खुलासा, चैनल के प्रमुख तलब

Tuesday, 14 November, 2017


समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

AIADMK नेता वीके शशिकला पर आयकर विभाग का शिकंजा कसता जा रहा हैआयकर विभाग द्वारा शशिकला और जया टीवी के ठिकानों पर मारे गए छापों में कुल 1430 करोड़ रुपए के अघोषित संपत्ति का खुलासा हुआ है। छापों के दौरान आयकर विभाग की टीम ने 7 करोड़ रुपए कैश व 5 करोड़ रुपए आभूषण भी जब्त किए थे।

आयकर विभाग के अधिकारियों ने टैक्स चोरी के शक में 9 नवंबर को राज्य के विभिन्न शहरों में स्थित 187 ठिकानों पर एक साथ छापे मारे। ये सारे ठिकाने शशिकला, उनके भतीजे टीटीवी दीनाकरण और तमिल चैनल जया टीवी और तमिल अखबार डॉ. नमाधु एमजीआर से जुड़े हैं।

आयकर विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि जया टीवी के साथ 9 अन्य ऐसी कंपनियों की जांच में पता चला कि कर चोरी कैसे की जा रही थी। कंपनियों को खड़ा करने में जो धन लगाया गया, उसके स्त्रोत का पता नहीं चल पाया है। उनका कहना था कि रेड के दौरान हीरे जब्त करने के साथ व 15 बैंक लॉकरों व कई खातों को फ्रीज भी किया गया है।

बता दें कि तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता की करीबी शशिकला आय से ज्यादा संपत्ति के मामले में बेंगलुरु की जेल में बंद हैं। वहीं छापे में बरामद इस अघोषित संपत्ति को लेकर पूछताछ के लिए टैक्स अधिकारियों ने शशिकला के भतीजे और जया टीवी के प्रमुख विवेक जयरमन को तलब किया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जयरमन के 100 बैंक खाते फ्रीज किए गए हैं। ये सभी खाते फर्जी कंपनियों के नाम पर चल रहे थे।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



Copyright © 2017 samachar4media.com