महिला पत्रकारों ने कुछ यूं किया नए साल का सेलिब्रेशन, देखें तस्वीरेें...

Monday, 19 December, 2016

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

इंडियन वीमेन्स प्रेस कॉर्प्स (India Women Press Corps)  की ओर से नए साल की पार्टी दी गई। यह पार्टी सुला वाइन (Sula Wine) की ओर से दी गई, जिसमें बहुत सी महिला पत्रकारों ने हिस्सा लिया और पार्टी में सुला वाइन के लुत्फ के साथ ही जमकर डांस और मस्ती की।

इस पार्टी में महिला पत्रकारों के लिए गिफ्ट हैम्पर भी रख गए थे, साथ ही लेमन ट्री होटल में टू नाइट स्‍टे भी दिया गया। ब्‍यूटी एक्‍सपर्ट शहनाज हुसैन, भारती तनेजा की एलप्स, मंजू रावत के स्‍टाइल स्किन क्‍लीनिक की ओर से गिफ्ट भी दिए गए। इसके अलावा सुला की ओर से वाइन हैम्‍पर्स, प्रीतपाल कौर की ओर से वेजीटेबल बास्‍केट, फैशन डिजायनर नीता सूरी की ओर से गिफ्ट हैम्‍पर, जुगरनॉट और राजकमल पब्लिशर्स की ओर से लेदर बैग व गिफ्ट हैम्‍पर्स, ईजी डे की ओर से शॉपिंग वाउचर समेत कई आकर्षक पुरस्‍कार दिए गए।

पार्टी में सदस्‍यों के लिए वाइन और डिनर के साथ-साथ डांस पार्टी भी आयोजित की गई। इंडियन वीमेन्स प्रेस कॉर्प्स (India Women Press Corps)  की प्रेजिडेंट सुषमा रामचंद्रन ने कहा, ‘इस साल न्‍यू ईयर की हमारी पार्टी सुपर-डुपर रही। इस बार पार्टी में पिछली साल के मुकाबले महिला पत्रकारों की संख्‍या लगभग दोगुनी रही। हम अपने मेंबर्स के लिए इस तरह की पार्टी और अन्‍य आयोजन भी करते रहेंगे।’

यहां देखें तस्वीरें:

iwpc2

iwpc1

iwpc9

iwpc8

iwpc6

iwpc7 iwpc4

iwpc5समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com