महिलाओं के लिए जागरण समूह की ये नई पहल...

महिलाओं के लिए जागरण समूह की ये नई पहल...

Wednesday, 04 October, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

दैनिक जागरण समूह ने एक नई डिजिटल मैगजीन शुरू की है, जिसका नाम है ‘हर जिंदगी’ (Her Zindagi). यह हिंग्लिश वेबसाइट महिलाओं पर आधारित है। इस वेबसाइट के लिए एडिटोरियल की कमान फिलहाल निकिता भल्ला को सौंपी गई है।

बता दें कि भल्ला जागरण न्यूज मीडिया (Jagran New Media) की लाइफ स्टाइल एडिटर-इन-चीफ हैं। उन पर पहले से ही दो लाइफ स्टाइल वेबसाइट के कंटेंट की जिम्मेदारी है। वे इसके पहले इंडिया टुडे ग्रुप में एडिटर के पद पर काम कर चुकी हैं।   

हर जिंदगी’ एक ऐसी ऑनलाइन मैगजीन है, जो महिलाओं की सोच का दायरा बढ़ाएगी और एक सामाजिक वातावरण में महिलाओं को बढ़ने की सुविधा प्रदान करेगीजैसा पहले कभी नहीं हुआ।

देश में लगभग 30 प्रतिशत महिलाएं आज इंटरनेट का इस्तेमाल कर रही हैं, लेकिन ‘हर जिंदगी’ का उद्देश्य इन महिलाओं को बेहतर कंटेंट उपलब्ध कराना है। साथ ही इसका उद्देश्य तब तक उन 70 प्रतिशत महिलाओं के लिए कंटेंट तैयार रखना है, जब तक वे इंटरनेट के दायरे में नहीं आ जाती हैं।

बता दें कि इस ऑनलाइन मैगजीन पर विभिन्न तरह के कंटेंट होंगे, जिनमें फूड, फिटनेस, ट्रैवल, वेलनेस, फैशन, ब्यूटी, एजुकेशन, सेफ्टी, रिलेशनशिप इत्यादि शामिल हैं।

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 



Copyright © 2017 samachar4media.com