ट्रैफिक पुलिस का एक विज्ञापन बना चर्चा का विषय...

Thursday, 22 June, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में भारत-पाकिस्तान के फाइनल मैच के नतीजे से मिली एक सीख को इन दिनों राजस्थान ट्रैफिक पुलिस बखूबी इस्तेमाल कर रही है। दरअसल, इस मैच में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की नो बॉल से टीम इंडिया को नुकसान हुआ लेकिन जयपुर ट्रैफिक पुलिस इसे जागरुकता के लिए इस्तेमाल कर रही है।

जी हां जयपुर ट्रैफिक पुलिस का एक विज्ञापन इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा का विषय बन रहा है। इस विज्ञापन में जेबरा क्रॉसिंग को नहीं लांघने की हिदायत के साथ जसप्रीत बुमराह द्वारा फेंकी गई नो बॉल की तस्वीर भी लगी है। साथ में लिखा है कि 'लाइन क्रॉस ना करें, आपको पता है ये आपके लिए महंगा साबित हो सकता है।'

आपको बता दें कि चैपिंयस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तानी पारी के चौथे ओवर की पहली गेंद पर बुमराह ने पाकिस्तानी ओपनर फखर जमान को धोनी के हाथों कैच करा दिया था। धोनी के कैच लपकते ही भारतीय टीम फखर जमान के आउट होने जश्न मना ही रही थी कि उसी समय अंपायर ने बुमराह की इस बॉल को नो बॉल करार दे दिया। फखर ने इस मौके का जमकर फायदा उठाते हुए अपने करियर का पहला शतक जड़ दिया और अंत में भारत को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com