इस पोर्टल ने मोबाइल जर्नलिज्म की ओर बढ़ाया कदम, यूपी के हर जिले में चाहिए रिपोर्टर-स्ट्रिंगर

इस पोर्टल ने मोबाइल जर्नलिज्म की ओर बढ़ाया कदम, यूपी के हर जिले में चाहिए रिपोर्टर-स्ट्रिंगर

Monday, 05 February, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

मुंबई-दिल्ली के कई न्यूज चैनलों में वर्षों काम करने के बाद तीन पत्रकारों ने एक साल पहले वापस लखनऊ का रुख किया और न्यूज पोर्टल जनमन टीवी लॉन्च किया। बीती 26 जनवरी को इस पोर्टल ने अपनी पहली सालगिरह मनाई।

बीते एक साल में जनमन टीवी ने ऑनलाइन पाठकों के दिलों में खास जगह बनाई है। आज इस पोर्टल की दैनिक पाठक संख्या एक लाख से ज्यादा की है। ऐसे में अब जनमन टीवी एक कदम आगे बढ़ रहा है और मोबाइल टीवी की दुनिया में कदम रखने जा रहा है।

इसके लिए जनमन टीवी को उत्तर प्रदेश के हर जिले में रिपोर्टर और स्ट्रिंगर साथियों की तलाश है। खास बात ये है कि मोबाइल पर खबरों के जमाने में जनमन टीवी अपनी खबरों को शूट करने के लिए मोबाइल के इस्तेमाल पर ही जोर दे रहा है। इस काम को अमलीजामा पहनाने के लिए इस पोर्टल ने एक विशेष माइक डेवलप किया है, जो किसी भी स्मार्टफोन से कनेक्ट हो जाता है।

अगर आप जनमन टीवी से जुड़ने के इच्छुक हैं तो अपना सीवी मेल आईडी tv.janman@gmail.com पर भेजें। ज्यादा जानकारी के लिए आप इन मोबाइल नंबरों 9723338321/7042504744 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



पोल

आपको 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' शो कैसा लगा?

'कॉमेडी नाइट्स...' की तुलना में खराब

नया फॉर्मैट अच्छा लगा

अभी देखा नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com