अखबार में छपे जावेद हबीब के एक विज्ञापन पर बढ़ा विवाद...

अखबार में छपे जावेद हबीब के एक विज्ञापन पर बढ़ा विवाद...

Wednesday, 06 September, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

देश के लोकप्रिय हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब का एक विज्ञापन विवादों में है और अब सोशल मीडिया पर बहस का मुद्दा बन गया है। दरअसल यह विज्ञापन उनके एक सैलून का है और यह पश्चिम बंगाल के अखबारों में प्रकाशित हुआ था। इस में हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाया गया है। इस विज्ञापन में देवी-देवताओं को सैलून में बैठकर सजते हुए दिखाया गया है, जो सोशल मीडिया पर लोगों को नागवार गुजर रहा हैं।

तस्वीर पर लिखा है कि जावेद हबीब के सैलून में भगवान भी आते हैं। विज्ञापन के जरिए बताया गया है कि 1 सितंबर से लेकर 31 अक्टूबर के बीच सैलून में आने वाले ग्राहकों को सरप्राइज गिफ्ट भी दिया जाएगा।

दरअसल, यह विज्ञापन कब का है और इसे किस अखबार में प्रकाशित किया गया है इस बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं मिली पाई है। लेकिन इस विज्ञापन के बाद बढ़ते विवाद को देखते हुए जावेद हबीब की ओर दिए गए एक अन्य विज्ञापन में माफी मांगी गई, जिसमें कि यदि हमारे ऐड कैंपेन से किसी की भावनाएं आहत हुई तो हम इसके लिए माफी मांगते हैं।  



समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com