गुजरात से आई आवाज, बीजेपी जैसा हो गया 'रिपब्लिक टीवी'

गुजरात से आई आवाज, बीजेपी जैसा हो गया 'रिपब्लिक टीवी'

Saturday, 06 January, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

इन दिनों सुर्खियों में बने रहने वाले गुजरात के नवनिर्वचित विधायक और दलित नेता जिग्नेश मेवानी अब एक और विवादों में घिर गए हैं। दरअसल उन पर एक प्रेस वार्ता के बाद पत्रकार के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगा है। यह आरोप रिपब्लिक टीवी ने लगाया है कि जिग्नेश ने उनके पत्रकार के साथ दुर्व्यवहार किया।

दरअसल, जिग्नेश मेवानी का नाम महाराष्ट्र में हुई हिंसा के साथ भी जोड़ा जा रहा है। आरोप है की उन्होंने भीमा कोरेगांव में लोगों को भड़काया जिसकी वजह से हिंसा हुई। जिग्नेश के साथ साथ उमर खालिद पर भी भड़काऊ भाषण देने का आरोप है। इन सभी आरोपो पर सफाई देने के लिए जिग्नेश ने शुक्रवार को प्रेस वार्ता की, जिसके बाद जिग्नेश ने पत्रकार के साथ बदसलूकी की।

इस पूरे घटनाक्रम की एक विडियो जारी करते हुए रिपब्लिक टीवी ने यह आरोप लगाया। विडियो में दिख रहा है की रिपब्लिक टीवी के पत्रकार आदित्य राज कौल, प्रेस वार्ता खत्म होने के बाद जिग्नेश से सवाल करना चाह रहे थे, लेकिन जिग्नेश उनसे बात नहीं करना चाहते थे।


इस दौरान जब बार-बार पत्रकार ने जिग्नेश से सवाल करना जारी रखा तो उन्होंने रिपब्लिक टीवी का माइक छिनकर पत्रकार को डांटने लगे। उन्होंने कहा कि तुम्हें समझ नहीं आ रहा की मैं तुमसे बात नही करना चाहता।

जब इस बारे में रिपब्लिक टीवी ने खबर दिखानी शुरू की तो जिग्नेश ने ट्वीट कर उन्हें झूठा करार दिया। उन्होंने लिखा, बीजेपी की तरह झूठ मत फैलाओ। मैंने माइक इसलिए हटाया था क्योंकि आप बार-बार मेरे मुंह के सामने माइक ला रहे थे।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



पोल

आपको 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' शो कैसा लगा?

'कॉमेडी नाइट्स...' की तुलना में खराब

नया फॉर्मैट अच्छा लगा

अभी देखा नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com