ट्रिब्यून के ट्रस्ट में बड़ा बदलाव, संपादक हरीश खरे का इस्तीफा!

ट्रिब्यून के ट्रस्ट में बड़ा बदलाव, संपादक हरीश खरे का इस्तीफा!

Wednesday, 08 November, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

ट्रिब्यून समाचार पत्र प्रकाशित करने वाले ट्रस्ट में बड़े बदलाव की सूचना है। बताया गया है कि जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल एन.एन.वोहरा को अब बतौर प्रेजिडेंट नियुक्त किया गया है। वे अब जस्टिस(रिटा.)एस.एस.सोढ़ी का स्थान लेंगे। ये फैसला ट्रस्ट की 3 नवंबर को हुई बैठक में किया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, ये फैसला ट्रिब्यून अखबार द्वारा जिस तरह पंजाब के पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया के माफी मांगी गई है, को लेकर ट्रस्ट के अंदर उठ रहे सवालों के बाद लिया गया है।

सूत्रों का कहना है कि ट्रिब्यून के एडिटर-इन-चीफ हरीश खरे ने भी इस माफीनामे के प्रकाशन के विरोध में अपने इस्तीफे की पेशकश की है। बताया जा रहा है कि इस माफीनामे के प्रकाशन में तत्कालीन अध्यक्ष सोढ़ी की अहम भूमिका रही है। ट्रिब्यून कर्मचारी संघ भी इस माफीनामे के प्रकाशन की खिलाफत करते हुए मांग कर रहा है कि ट्रस्ट ये चिन्हित करे कि इस गलती के लिए जिम्मेदार कौन है?

ऐसे में ये मामला अभी यही खत्म नहीं हुआ है, 11 नवंबर को ट्रिब्यून ट्रस्ट की एक बैठक आयोजित की गई है, जो इस मुद्दे पर विश्लेषण कर कोई बड़ा निर्णय कर सकती है। 

 


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



Copyright © 2017 samachar4media.com