यूपी-बिहार के कई जिलों के लिए न्यूज पोर्टल को चाहिए पत्रकार

यूपी-बिहार के कई जिलों के लिए न्यूज पोर्टल को चाहिए पत्रकार

Thursday, 25 May, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

पूर्वी उत्तर प्रदेश और पश्चिमी बिहार (पूर्वांचल) के लोगों की स्वास्थ्य समस्याएं और उसके सहज निदान संबंधी विस्तृत जानकारी देने वाले एक वेब पोर्टल के व्यापक लॉन्चिंग की तैयारी चल रही है। इस पोर्टल से जुड़कर पत्रकारिता में हेल्थ बीट (समाचार/विज्ञापन) देखने वाले 30 वर्ष से कम उम्र के ऊर्जावान व अनुभवी युवकों के लिए आर्थिक आजादी पाने (असीमित आमदनी) का सुनहरा मौका है।

इसके लिए वेब पोर्टल को यूपी के बनारस, गाजीपुर, बलिया, मिर्जापुर, सोनभद्र, जौनपुर, भदोही, आजमगढ़, मऊ, कुशीनगर, देवरिया, गोरखपुर, महाराजगंज, सिद्धार्थनगर, संतकबीर नगर, बस्ती और बिहार के आरा, बक्सर, छपरा, सिवान, गोपालगंज, बेतिया व मोतिहारी जिलों में प्रतिभाशाली युवक/युवतियों की तलाश है।

आवेदन करने के लिए अपना रिज्युमे ई-मेल आईडी indiakbk@gmail.com पर तुरंत भेजें। ई-मेल के सब्जेक्ट में जिले का नाम अवश्य लिखें। चयनित युवक/युवतियों को कार्यक्षमता और अनुभव के आधार पर आकर्षक वेतन/मानदेय/भत्ता/कमीशन/बोनस/इंसेंटिव दिया जाएगा।


 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



Copyright © 2017 samachar4media.com