संदिग्ध परिस्थितियों में युवा पत्रकार अर्पित पराशर की मौत...

Sunday, 24 December, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

नोएडा में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवा पत्रकार की मौत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि अर्पित पराशर नाम के यह पत्रकार पिछले कुछ समय से स्वतंत्र पत्रकारिता कर रहे थे। शुक्रवार शाम करीब 2.30 बजे नोएडा के सेक्टर 51 स्थित अपने अपार्टमेंट की बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर वे मृत पाए गए।

पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि पत्रकार की मौत या तो दुर्घटनावश अपार्टमेंट से गिरने से हुई या फिर उन्होंने खुदकुशी की है।

अर्पित कुछ समय से 'फाउंटेनइंक' और 'फर्स्टपोस्ट' सहित कई मीडिया संस्थानों के लिए स्वतंत्र पत्रकारिता कर रहे थे। अर्पित के फेसबुक स्टेटस के अनुसार, वह फाउंटेनइंक से फरवरी, 2014 में जुड़े थे। नवंबर, 2010 से 2014 तक वे इनवेस्टिगेटिव वेबसाइट तहलका के साथ बतौर सीनियर कॉरेस्पोंडेंट जुड़े हुए थे। अर्पित ने अपनी फेसबुक पेज पर मौत वाले दिन शुक्रवार की सुबह 7.15 बजे आखिरी पोस्ट लिखी है, जिसमें वे राजनीतिक टिप्पणी करते नजर आते हैं। उन्होंने राजनीति में पशुओं की उपमा को लेकर कविता लिखी है।

नोएडा में वह अपने माता-पिता के साथ रहते थे। चेन्नई के एशियन कॉलेज से जर्नलिज्म का पढ़ाई करने वाले अर्पित ने द इंडियन एक्सप्रेस के साथ भी काम किया है। वे मई, 2007 से दिसंबर, 2010 तक इसके साथ रहे।    

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



पोल

आपको 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' शो कैसा लगा?

'कॉमेडी नाइट्स...' की तुलना में खराब

नया फॉर्मैट अच्छा लगा

अभी देखा नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com