धमकी मिलने के बाद अब बरखा दत्त को यूजर्स ने दी ये सलाह...

धमकी मिलने के बाद अब बरखा दत्त को यूजर्स ने दी ये सलाह...

Friday, 08 June, 2018

समचार4मीडिया ब्यूरो ।।

सीनियर जर्नलिस्ट बरखा दत्त भी साम्प्रदायिक संगठनों के निशाने पर रहती हैं। उनके विचार अक्सर अधिकांश लोगों को समझ नहीं आते। बरखा को असली पहचान 1990 के दौर में कारगिल युद्ध के दौरान एनडीटीवी के लिए रिपोर्टिंग से मिली थी। उनके मौजूदा ट्वीट पर यूजर्स की अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिल रहीं है। कुछ लोगों ने जहां उनके प्रति संवेदना जताई है, वहीं अधिकांश लोगों ने इसके लिए भी उनपर तंज कसा है।

मोहित नाम के एक यूजर ने लिखा है कि आप भी रवीश कुमार सिंड्रोम से ग्रसित हैं। सेफ जॉनी ने लिखा है कि आप महिलाओं को अपने अधिकारों के लिए लड़ने की सीख देती हैं, उन्हें बुराई के खिलाफ आवाज उठाने के लिए कहती हैं, तो आप खुद आगे बढ़कर उन शक्तिशाली लोगों के चेहरे उजागर क्यों नहीं करतीं? वहीं, नीरव नामक यूजर ने लिखा है, ‘अगर आपको लगता है कि ये आपका देश नहीं है, तो आप जाने के लिए स्वतंत्र हैं।

कम्प्लेंट क्यों नहीं करतीं आप?

ट्विटर यूजर और वकील राजेश गेहानी न बरखा दत्त से ट्वीट कर पूछा है कि आप धमकी देने वालों के नाम उजागर क्यों नहीं करतीं? आप उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत क्यों नहीं करतीं? ये ड्रामा क्यों? लगता है आप अरविन्द केजरीवाल से बहुत कुछ सीख रही हैं। इसी तरह अविक नाम के एक एनी यूजर ने भी उन्हें पुलिस कम्प्लेंट करने की सलाह दी है।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



पोल

रात 9 बजे आप हिंदी न्यूज चैनल पर कौन सा शो देखते हैं?

जी न्यूज पर सुधीर चौधरी का ‘DNA’

आजतक पर श्वेता सिंह का ‘खबरदार’

इंडिया टीवी पर रजत शर्मा का ‘आज की बात’

इंडिया न्यूज पर दीपक चौरसिया का 'टू नाइट विद दीपक चौरसिया'

न्यूज18 हिंदी पर किशोर आजवाणी का ‘सौ बात की एक बात’

एबीपी न्यूज पर पुण्य प्रसून बाजपेयी का ‘मास्टरस्ट्रोक’

एनडीटीवी इंडिया पर रवीश कुमार का ‘प्राइम टाइम’

न्यूज नेशन पर अजय कुमार का ‘Question Hour’

Copyright © 2017 samachar4media.com