डॉक्टर ने जर्नलिस्ट की कर दी पिटाई, कैमरामैन को भी धक्के देकर निकाला

Thursday, 20 April, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

आंध्र प्रदेश के राजामहेंद्रवरम में एक डॉक्टर द्वारा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकार पर कथित तौर से हमला करने का मामला सामने आया है। स्थानीय पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।

एसपी बी. राजकुमारी के मुताबिक, टीवी चैनल के रिपोर्टर बी. सुरेश और उनके कैमरामैन के. सत्यप्रसाद ने जब कोतिपल्ली बस स्टैंड के पास एक दंत चिकित्सक से मिलने की कोशिश की, तो वहां डॉक्टर मौजूद नहीं थे, जिस पर कैमरामैन ने अस्पताल का विडियो बनाना शुरू कर दिया, जिसकी शिकायत वहां के एक कर्मचारी ने डॉक्टर से कर दी और इसके तुरंत बाद डॉक्टर अस्पताल पहुंच गए। डॉक्टर ने पत्रकार से पूछा कि बिना किसी अनुमति के वे विडियो क्यों ले रहे हैं? इस बीच पत्रकार और डॉक्टर में बहस शुरू हो गई। डॉक्टर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए पत्रकार को गालियां देने लगे, जिसके बाद उन्होंने पत्रकार की पिटाई कर दी। हाथापाई करते हुए कैमरामैन को भी अस्पताल से निकालकर सड़क पर धकेल दिया।

घटना के बाद, रिपोर्टर और कैमरामैन को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने फिलहाल डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Copyright © 2017 samachar4media.com