बेकाबू वाहन ने छीन ली एक पत्रकार की जिंदगी...

बेकाबू वाहन ने छीन ली एक पत्रकार की जिंदगी...

Thursday, 07 December, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

यूपी के सीतपुर जिले में कटरा पुल के पास बुधवार की सुबह एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार एक पत्रकार को टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। इस हादसे में बाइक सवार पत्रकार गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसके बाद उन्हें तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पह पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

मानपुर इलाके के वहिदापुर गांव निवासी कृष्ण मुरारी गुप्ता (50) निष्पक्ष प्रतिदिन अखबार में मानपुर के संवाददाता के तौर पर कार्यरत थे। अपने साथियों संग बुधवार को वे नीमसार दर्शन पूजन के लिए घर से निकले थे। साथियों के पास पहुंचने के लिए वह बाइक से मानपुर जा रहे थे। जब वह मानपुर थाना क्षेत्र में कटरा पुल के पास पहुंचे, तभी एक अज्ञात वाहन ने बाइक से टक्कर मार दी। बाइक की टक्कर लगने से कृष्ण मुरारी गुप्ता गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना की खबर पाकर पुलिस व स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। आनन फानन में कृष्ण मुरारी को जिला अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद टक्कर मारने वाला वाहन भी भाग निकला। पुलिस का कहना है कि मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। टक्कर मारने वाले वाहन का पता लगाया जा रहा है।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



Copyright © 2017 samachar4media.com