बिहार में पत्रकार को दिनदहाड़े मारी गई गोली, हालत गंभीर बिहार में पत्रकार को दिनदहाड़े मारी गई गोली, हालत गंभीर

बिहार में पत्रकार को दिनदहाड़े मारी गई गोली, हालत गंभीर

Thursday, 07 September, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

कर्नाटक की पत्रकार गौरी लंकेश की बेंगलुरु में हुई जघन्य हत्या के बाद शुरू हुआ विरोध प्रदर्शन अभी थमा नहीं था, इसी बीच एक और पत्रकार पर हमले की खबर सामने आ गई। दरअसल, इस बार ताजा मामला बिहार के अरवल जिले से सामने आया है, जहां हिंदी दैनिक राष्ट्रीय सहारा अखबार के एक रिपोर्टर को बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मार दी। गोली उनकी पीठ पर लगी है, जिससे उनकी हालात गंभीर बनी हुई है।  पहले उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (पीएमसीएच) रेफर कर दिया गया।

पंकज मिश्रा नाम के यह पीड़ित पत्रकार राष्ट्रीय सहारा में हैं और अरवल जिले में बंशी से रिपोर्टिंग करते हैं। यह घटना तब घटी जब वे गुरुवार की सुबह अरवल स्थित पंजाब नेशनल बैंक से पैसे निकाल कर अपने घर से लौट रहे थे। तभी वहां पहले से घात लगाए बैठे हथियारबंद अपराधियों ने उन पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया और इसके बाद पैसा लूटकर फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है, जिसके पास से एक हथियार भी बरामद हुआ है।

अरवल एसपी का कहना है कि ये मामला लूट के साथ-साथ पुरानी रंजिश का लग रहा है। घायल पत्रकार ने पुलिस को बताया कि वे बैंक से 50 हजार रुपए लेकर अपने घर लौट रहे थे। रास्ते में गांव के ही दो ग्रामीण कुंदन महतो और अंबिका महतो ने मुझे रोका और मुझे गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया, फिर पैसा लेकर फरार हो गए।

हालांकि पुलिस इस मामले में गिरफ्तार व्यक्ति से पूछताछ कर रही है।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com