लाइव कवरेज कर रहीं महिला पत्रकार से दुर्व्यवहार, तीन तलाक पर रिपोर्टिंग करने से रोका

लाइव कवरेज कर रहीं महिला पत्रकार से दुर्व्यवहार, तीन तलाक पर रिपोर्टिंग करने से रोका

Thursday, 24 August, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

तीन तलाक का मुद्दा मंगलवार को पूरे दिन तमाम न्यूज चैनलों पर छाया रहा। सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला आने के बाद कई चैनल्स मुस्लिम महिलाओं की राय जानने की भी कोशिश कर रहे थे, कि इसी बीच एक महिला पत्रकार के साथ अभद्रता का मामला सामने आया।

दरअसल, यह मामला यूपी के अलीगढ़ का है। सुप्रीम कोर्ट का निर्णय आने से पहले ही देश के प्रमुख मीडिया संस्थानों के प्रतिनिधि अलीगढ़ के मुस्लिम बुद्धिजीवियों और एएमयू छात्रों की प्रतिक्रिया के लिए यहां मंगलवार सुबह ही आ गए थे, लेकिन जब दोपहर में एएमयू के बाहर पुरानी चुंगी पर इंडिया टुडे की रिपोर्टर इलमा हसन महिलाओं से तीन तलाक को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर प्रतिक्रिया जानने की कोशिश कर रहीं थीं, कि तभी अचानक वहां काफी संख्या में युवकों की भीड़ जमा हो गई और वहां मौजूद युवतियों और महिला पत्रकार से युवकों ने दुर्व्यवहार शुरू कर दिया, इसके बाद महिला पत्रकार पर युवतियों को उकसा कर उनसे गलत बयानबाजी कराने का आरोप लगाते हुए युवकों ने हंगामा किया। इस दौरान बयान दे रही युवतियों को भी डरा धमकाकर भगाने की कोशिश की गई। इससे लाइव डिबेट भी प्रभावित हो गई।

युवक महिला पत्रकार को धमकाते हुए पूछ रहे थे कि यहां कार्यक्रम करने के लिए आपने एएमयू पीआरओ से परमीशन ली है। किसी तरह वहां पहुंचे अन्य मीडियाकर्मियों ने महिला पत्रकार को वहां से निकाला। इस दौरान युवकों की भीड़ हाथापाई पर उतर आई।

महिला पत्रकार ने विडियो फुटेज दिखाते हुए सिविल लाइंस थाने में अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। इंस्पेक्टर सिविल लाइंस जावेद खान के अनुसार विडियो फुटेज के आधार पर कुछ युवकों को बुलाया गया, जिसके बाद देर शाम तक माफी के आधार पर समझौते की बात चलती रही।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com