रिपोर्टर्स के लिए क्यों 'भारी' रहा इस बार का करवाचौथ !

Monday, 09 October, 2017

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।


देशभर में रविवार को करवाचौथ का त्‍योहार धूमधाम से मनाया गया। सुहागिनों ने पूरे दिन व्रत रखकर शाम को चांद का दीदार कर पतियों के हाथ से पानी पीकर इस व्रत को तोड़ा। लेकिन पंचकूला में मौजूद कई पत्रकारों को मोबाइल कॉल के सहारे अपनी पत्‍नी का करवाचौथ का व्रत खुलवाना पड़ा। कई पत्रकारों की पत्नियों पर इस पर नाराजगी भी व्यक्त की। उनका कहना था कि सालभर में आने वाले इतने अहम त्योहार के दिन भी उन्हें अपने पतियों से दूर रहना पड़ा। वहीं पत्रकारों ने कोशिश की कि कैसे भी वे रात तक अपने घर पहुंच जाए पर हनीप्रीत की ये सुनवाई उन पर भारी पड़ी और कई पत्रकारों को मोबाइल फोन के जरिए ही करवाचौथ मनाना पड़ा।

एबीपी न्यूज के प्रिंसिपल कॉरेस्पॉन्डेंट मनोज वर्मा ने मोबाइल से पत्नी को दर्शन देते हुए चित्र भी शेयर किया है...



दरअसल, 25 अगस्त को पंचकूला में हुई हिंसा की साजिश में आरोपी हनीप्रीत को इन दिनों पूछताछ के लिए पंचकूला में हवालात में रखा गया है। उसे कोर्ट ने पूछताछ के लिए 6 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है।


ऐसे में मामले की कवरेज के लिए देश-विदेश के कई पत्रकार घर-परिवार से दूर पंचकूला में ही डेरा डाले हुए हैं। इसी बीच करवाचौथ का त्‍योहार आने के कारण उनका घर जाना संभव नहीं हो पाया तो उन्‍होंने आज की आधुनिक तकनीक का सहारा लिया और मोबाइल फोन से विडियो कॉल कर पत्‍नी का व्रत खुलवाया।
'अमर उजाला' ने इसको लेकर अपनी वेबसाइट पर विडियो भी शेयर किया है...

पर क्लिक कर आप इस 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



Copyright © 2017 samachar4media.com