गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पत्रकारों को दिया ये आश्वासन...

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पत्रकारों को दिया ये आश्वासन...

Monday, 30 October, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

देश के श्रमजीवी पत्रकारों का प्रतिनिधि संगठन इंडियन फैडरेशन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्टका एक शिष्टमंडल सोमवार को गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिला। इस दौरान गृहमंत्री ने पत्रकारों को आश्वस्त किया कि उनकी सरकार पत्रकारों की सुरक्षा के लिए शीघ्र ही ऐसा कानून बनाएगी जिससे उनकी सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके और वे भयमुक्त होकर अपना कार्य कर सकें।

उन्होंने  इंडियन फैडरेशन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्टके 68वें स्थापना दिवस पर पत्रकारों को बधाई दी और आशा व्यक्त की कि यह संगठन हमेशा की तरह पत्रकारों के हितों के लिए अनाव्रत कार्य करता रहेगा।

बता दें कि शिष्टमंडल का नेतृत्व आई.एफ.डब्ल्यू.जे. के उपाध्यक्ष हेमेत तिवारी ने किया, जिसमें महासचिव परमानंद पाण्डेय, सचिव सिद्धार्थ कलहंस, कोषाध्यक्ष रिंकू यादव और संगठन के विधि सलाहाकार मोहन बाबू अग्रवाल भी शामिल थे।

एक घंटे चली मुलाकात के दौरान राजनाथ सिंह ने कहा कि पत्रकारों के उत्पीड़न की जो भी घटना उनके संज्ञान में लाई जाएगी, उन पर वे तत्परता से कार्यवाही करने के लिए राज्य सरकारों को हिदायत देंगे।

उल्लेखनीय है कि सोमवार को देशभर में आई.एफ.डब्ल्यू.जे. का 68वां स्थापना दिवस मनाया गया। मुख्य समारोह दिल्ली में शहीदी पार्क में आयोजित हुआ, जिसमें 200 से अधिक मीडियाकर्मी शामिल हुए। समारोह को वरिष्ठ पत्रकार अरविंद कुमार सिंह, उपाध्यक्ष हेमेंत तिवारी और इंडियन एम्प्लाइज यूनियन के महासचिव सीएस नायडू ने भी संबोधित किया।

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

क्या संजय लीला भंसाली द्वारा कुछ पत्रकारों को पद्मावती फिल्म दिखाना उचित है?

हां

नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com