अब इस ब्रैंड का फेस होंगी अभिनेत्री करीना कपूर खान...

Tuesday, 09 May, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

बॉलिवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान अब टीवी पर डाबर आंवला हेयर ऑयल का विज्ञापन करती नजर आएंगी। दरअसल नैचुरल पर्सनल केयर कंपनी डाबर इंडिया लि. ने अपने इस ब्रैंड के लिए करीना कपूर को साइन किया है। वे अब डाबर आंवला हेयर ऑयल प्रॉडक्ट की ब्रैंड एंबेस्डर होंगी।

यह 75 साल पुराना ब्रैंड खुद को आज की जीवनशैली के अनुरूप और आधुनिक बना रहा है। डाबर इंडिया लि. के हेयर ऑयल्स के डीजीएम रजत नंदा ने कहा, ‘हमें डाबर आंवला परिवार में करीना कपूर खान का स्वागत करने पर गर्व महसूस हो रहा है। डाबल आंवला हेयर ऑयल हमेशा से खूबसूरती से जुड़ा हुआ है और यह मजबूत, स्वस्थ, लंबे व खूबसूरत बालों की कुंजी के रूप में जाना जाता है। करीना का शक्तिशाली व्यक्तित्व और उनका आत्मविश्वास हमारे ब्रैंड के बिल्कुल अनुरूप है।

डाबर आंवला हेयर ऑयल ब्रैंड के साथ जुड़ने पर करीना कपूर कहती हैं, ‘मुझे डाबर आंवला हेयर ऑयल के साथ जुड़ने पर काफी गर्व है, जो भारतीय महिलाओं के लिए शक्ति और खूबसूरती की प्रतिमा है। मैं उनके साथ इस नई यात्रा की शुरुआत के लिए उत्साहित हूं। बाल हर लड़की के लिए बहुत महत्वपूर्ण होते हैं, इसलिए बालों के मामले में उन्हें केवल सर्वश्रेष्ठ ही मिलना चाहिए। डाबर आंवला दशकों से बालों को पोषण और शक्ति देता आ रहा है।

बता दें कि 850 करोड़ रुपए का डाबर आंवला हेयर ऑयल, डाबर इंडिया के पोर्टफोलियो के सबसे बड़े ब्रैंड्स में से एक है। इससे पहले इस ब्रैंड्स को जयप्रदा, श्रीदेवी, जूही चावला, करिश्मा कपूर, रानी मुखर्जी और प्रियंका चोपड़ा एनडॉर्स कर चुकी हैं।

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 



Copyright © 2017 samachar4media.com