दैनिक भास्‍कर को अलविदा कह अब इस न्यूज चैनल से जुड़े कुलदीप सिं‍ह राघव...

दैनिक भास्‍कर को अलविदा कह अब इस न्यूज चैनल से जुड़े कुलदीप सिं‍ह राघव...

Wednesday, 04 October, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।। 

चार महीने पहले ही ‘दैनिक भास्कर’ के डिजिटल विंग से जुड़े युवा पत्रकार कुलदीप सिं‍ह राघव ने संस्‍थान को अलविदा कह दिया है। अब उन्‍होंने नई पारी टाइम्‍स ऑफ इंडिया ग्रुप के चैनल ‘टाइम्‍स नाउ’ के साथ शुरू की है। यहां उन्‍हें एंटरटेनमेंट डिपार्टमेंट में सीनियर कॉरेस्पोंडेंट बनाया गया है। 

दैनिक भास्कर में वे फैशन व एंटरटेनमेंट डिपार्टमेंट के तहत काम कर रहे थे। उन पर फैशन शोरैम्प शोटीवी सीरियल व डेली शोप की रिपोर्टिंग की जिम्मेदारी थी। दैनिक भास्‍कर से पहले कुलदीप ‘अमर उजाला’ से करीब पांच साल तक जुड़े रहे थे।

मूल रूप से यूपी में बुलंदशहर जिले के खुर्जा के रहने वाले कुलदीप ने 2013 में बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट किया है। पढ़ाई के दौरान ही उन्होंने अपने पत्रकारिता करियर की शुरुआत कर दी थी। उन्होंने दिसंबर, 2011 में हिंदी दैनिक ‘अमर उजाला’ से पत्रकारिता की दुनिया में कदम रखा।

कुलदीप पि‍छले दो साल से एंटरटेनमेंट के साथ-साथ टेक और करि‍यर बीट देखते थे। यहां वे लोकसभा चुनाव-2014 के दौरान पॉलिटिक्स रिपोर्टिंग भी कर चुके हैं। अमर उजाला में कुलदीप का चयन एक वि‍शेष प्रक्रि‍या पत्रकारि‍ता प्रशि‍क्षण योजना के तहत हुआ था।

कुलदीप ‘नरेंद्र मोदी- एक शोध’ नाम से किताब भी लिख चुके हैं। उन्हें इस किताब के लिए साहित्यकार स्व. शिवकुमार गोयल स्मृति पुरस्कार भी मिल चुका है।


 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



Copyright © 2017 samachar4media.com