HT मीडिया में कई पत्रकारों का हुआ प्रमोशन, मिले अहम पद... HT मीडिया में कई पत्रकारों का हुआ प्रमोशन, मिले अहम पद...

HT मीडिया में कई पत्रकारों का हुआ प्रमोशन, मिले अहम पद...

Friday, 04 August, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

हिंदुस्तान टाइम्स के एडिटर बॉबी घोष ने 3 अगस्त को एचटी मीडिया की संपादकीय टीम के चार कर्मचारियों के प्रमोशन की घोषणा की है। इनमें सबसे प्रमुख हैं कुणाल प्रधान, क्योंकि इन्हें डिप्टी एग्जिक्यूटिव एडिटर से एचटी के दिल्ली एडिशन का एडिटर बनाया गया है। उन्हें नई भूमिका के तहत एचटी दिल्ली पेज 1 और मेट्रो सेक्शन के संपादन की जिम्मेदारी दी गई है।

वहीं दूसरी डिप्टी एग्जिक्यूटिव एडिटर कृतिवास मुखर्जी अब से कन्वर्जेंस की मैनेजिंग एडिटर होंगी। यह निर्णय उनके प्रयासों को देखते हुए लिया गया है। वे अब हिन्दुस्तान टाइम्स में प्रिंट और डिजिटल ऑपरेशन के कन्वर्जेंस की जिम्मेदारी संभालेगीं।

प्रधान और मुखर्जी के अलावा सोनल कालरा को एंटरटेनमेंट का मैनेजिंग एडिटर बनाया गया है, जिनके कंधों पर अभी तक एचटी सिटी और कैफे की जिम्मेदारी थी।

हाल में एचटी के पुणे एडिशन के लॉन्चिंग की जिम्मेदारी संभालने वाले पत्रकार अनूप अनंत को इंट्रिग्रेशन (Integration) का मैनेजिंग एडिटर बनाए जाने के बाद अब उनका ये चौथा प्रमोशन है। प्रिंट और डिजिटल ऑपरेशंस के लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए उन्हें पारंपरिक मीडिया हाउस के फोटो डिपार्टमेंट के पुनर्गठन की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

अंत में घोष ने कहा, ‘सोनल, कुणाल, अनूप और कृतिवास ये सभी सीधे मुझे रिपोर्ट करेंगे।  

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।   



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com