बढ़ती लोकप्रियता के बीच ‘Mastiii’ ने की यह अहम घोषणा

बढ़ती लोकप्रियता के बीच ‘Mastiii’ ने की यह अहम घोषणा

Thursday, 01 June, 2017

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।


म्‍यूजिक चैनल मस्‍ती’ (Mastiii) ने अपने ऐडवर्टाइजिंग रेट 30 से 45 प्रतिशत बढ़ाने की घोषणा की है। इस समय मस्‍तीचैनल का मार्केट शेयर 18 प्रतिशत है। ‘Mastiii Doubles’ और ‘Love Aaj kal’ के कारण चैनल की बढ़ती लोकप्रियता का लाभ उठाने के लिए यह घोषणा की गई है।


यदि हम हाल ही में रिलीज शो की बात करें तो ‘See Taare Mastiii Mein’ अमिताभ बच्‍चन, शाहरूख खान, सलमान खान और कई अन्‍य सेलिब्रिटी के साथ एक चैट शो है, जिसमें दर्शकों को पूरा आनंद आता है। इसके अलावा सप्‍ताहांत में ‘Mastiii Movie review’ में दर्शकों के बीच मूवी को लेकर चर्चा की जाती है और बड़ी संख्‍या में दर्शक इसकी ओर आकर्षित हो रहे हैं।


इस बारे में ‘सब ग्रुप’ (SAB Group) के सीईओ मानव ढांडा का कहना है निश्चित रूप से मस्‍ती लगभग सभी उम्र के लोगों के बीच नंबर वन चैनल बना हुआ है और यह लगातार आगे बढ़ रहा है। इसके अलावा म्‍यूजिक और यूथ जॉनर में इसके पास सबसे ज्‍यादा युवा ऑडियंस हैं और ऐडवर्टाइजर्स को भी यह चैनल काफी लुभा रहा है।


ढांडा ने बताया, ‘हाल ही में ऐड के रेट बढ़ाने को लेकर हमें ऐडवर्टाइजर्स की ओर से सकारात्‍मक प्रतिक्रिया मिली है और हमें पूरा विश्‍वास है कि वे लंबे समय तक एवं पारस्परिक रूप से लाभप्रद संबंध बनाए रखने के लिए अपना सपोर्ट एवं निवेश जारी रखेंगे।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com