नहीं रहे पूर्व प्रधानमंत्री के मीडिया सलाहकार

नहीं रहे पूर्व प्रधानमंत्री के मीडिया सलाहकार

Monday, 21 August, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

पूर्व प्रधानमंत्री पी.वी. नरसिम्हा राव के अतिरिक्त सचिव व मीडिया सलाहकार रह चुके रिटायर आईएएस अधिकारी पी.वी.आर.के. प्रसाद का सोमवार तड़के निधन हो गया। वह 77 साल के थे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रसाद का हैदराबाद के एक सुपर स्पेशैलिटी हॉस्पिटल में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वे अपने पीछे अपनी पत्नी, एक बेटा और एक बेटी को छोड़ गए हैं।

आंध्र प्रदेश कैडर के आईएएस अधिकारी प्रसाद ने अपने शानदार करियर में तिरुमला तिरुपति देवसंस्थानम् टीटीडी के कार्यकारी अधिकारी और विजाग पोर्ट ट्रस्ट के अध्यक्ष समेत कई महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां निभाईं।

तिरूपति में भगवान वेंकटेर मंदिर का प्रशासन संभालने वाली संस्था टीटीडी ने वर्ष 1978 से वर्ष 1982 के दौरान प्रसाद के कार्यकारी अधिकारी के तौर पर और फिर रिटायरमेंट के बाद सलाहकार के रूप में नेतृत्व किया और महत्वपूर्ण परियोजनाएं शुरू कीं। नरसिम्हा राव के मीडिया सलाहकार के रूप में सेवाएं देने वाले प्रसाद पूर्व प्रधानमंत्री के निकट सहयोगी थे।

प्रसाद ने तेलुगू में नाहम कर्ता, असालेम जरीगिरदांते, तिरुमला लीलमरूथम् और तिरूमला चरितमरुतम् समेत कई किताबें भी लिखीं।

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com