ये सभ्यता का अजब दौर है, बोले वरिष्ठ पत्रकार ओम थानवी

Monday, 05 March, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

दुबई के पांच सितारा होटल में पिछले दिनों बाथ टब में गिरकर हुई बॉलिवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत के बाद हुई मीडिया कवरेज और सोशल मीडिया पर इसको लेकर तमाम तरह की बातों पर ‘राजस्‍थान पत्रिका समूह’ के कंसल्टिंग एडिटर ओम थानवी ने अपनी फेसबुक वॉल पर एक पोस्‍ट की है।

इस पोस्‍ट में उन्‍होंने बताया है कि किसी की मौत पर इस तरह मजाक बनाना ठीक नहीं है। उन्‍होंने इस तरह की टेलिविजन कवरेज पर भी कटाक्ष करते हुए अपनी व्‍यथा व्‍यक्‍त की। नीचे आप ओम थानवी द्वारा फेसबुक पर की गई पोस् को हूबहू पढ़ सकते हैं।

जिन परिस्थितियों में श्रीदेवी जैसी सरलमन अभिनेत्री का निधन हुआ, उसने सदमे की स्थिति पैदा की। यह स्वाभाविक ही था। लेकिन जिस तरह दुबई/बाथ-टब/पति-पत्नी संबंधों आदि को लेकर लोग मज़ाक़ या लतीफ़ों का प्रसार कर रहे हैं, वह तकलीफ़देह है। क्या हम एक त्रासद मौत को मज़े का सामान बना सकते हैं? असंवेदनशील होने की यह हद है। अभिनेत्री को टीवी ने दुबारा मारा। अब सोशल मीडिया छुरे घोंप रहा है। सभ्यता का अजब दौर है।

 

समाचा4मीडिया.कॉ देश के प्रतिष्ठित और नं.मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबु पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

 



पोल

रात 9 बजे आप हिंदी न्यूज चैनल पर कौन सा शो देखते हैं?

जी न्यूज पर सुधीर चौधरी का ‘DNA’

आजतक पर श्वेता सिंह का ‘खबरदार’

इंडिया टीवी पर रजत शर्मा का ‘आज की बात’

इंडिया न्यूज पर दीपक चौरसिया का 'टू नाइट विद दीपक चौरसिया'

न्यूज18 हिंदी पर किशोर आजवाणी का ‘सौ बात की एक बात’

एबीपी न्यूज पर पुण्य प्रसून बाजपेयी का ‘मास्टरस्ट्रोक’

एनडीटीवी इंडिया पर रवीश कुमार का ‘प्राइम टाइम’

न्यूज नेशन पर अजय कुमार का ‘Question Hour’

Copyright © 2017 samachar4media.com