हार्दिक पटेल ने मीडिया पर लगाया ये आरोप...

हार्दिक पटेल ने मीडिया पर लगाया ये आरोप...

Friday, 10 November, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

पाटीदार आरक्षण आंदोलन का नेतृत्व करने वाले हार्दिक पटेल ने मीडिया को बीजेपी की राह पर चलने वाला बताया। आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी ने गुजरात की मीडिया को आदेश दिया है कि वह अमित शाह के खिलाफ कोई खबर न दिखाए। ये बात हार्दिक ने ट्वीट के जरिए कही।

अगले महीने की 9 और 14 तारीख को गुजरात में चुनाव होने हैं और हार्दिक इन दिनों गुजरात के अलग-अलग इलाकों का दौरा कर रहे हैं, लेकिन वे ट्विटर पर भी काफी सक्रिय हैं।

हार्दिक पटेल ने गुरुवार को बीजेपी की तानाशाही का हवाला देते हुए लिखा कि किस तरह मीडिया की आवाज को दबाया जा रहा है ताकि बीजेपी के खिलाफ जारी माहौल का किसी को पता न चले। उन्होंने लिखा कि, ‘गुजरात में अमित शाह के ख़िलाफ़ एक भी नेगेटिव न्यूज़ नहीं दिखाने का आदेश दिया गया हैं। आज भी अमित शाह का उनकी विधानसभा क्षेत्र में विरोध हुआ।

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

क्या संजय लीला भंसाली द्वारा कुछ पत्रकारों को पद्मावती फिल्म दिखाना उचित है?

हां

नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com