‘MTV’ में रियान को मिली यह महत्वपूर्ण जिम्मेदारी

‘MTV’ में रियान को मिली यह महत्वपूर्ण जिम्मेदारी

Wednesday, 31 May, 2017

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

म्‍यूजिक टीवी चैनल एमटीवी’ (MTV) ने रियान मेंडोन्‍का (Ryan Mendonca) को अपने यूथ बिजनेस (MTV) और (MTV BEATS) का क्रिएटिव हेड नियु‍क्‍त किया है। अपनी प्रतिभा के दम पर रियान कई अवॉर्ड जीत चुके हैं। इनमें कैन्‍स लायंस (Cannes Lions) के अलावा वर्ष 2009 में द ऐडवर्टाइजिंग क्‍लबद्वारा दिया गया यंग अचीवर्स अवॉर्ड’ (Young Achievers Awards) भी शामिल है। अपनी नई भूमिका में वह वायकॉम18’ (Viacom18)  के हेड (Youth and English Entertainment) फरजाद पालिया को रिपोर्ट करेंगे।


रियान को ऐडवर्टाइजिंग के क्षेत्र में दस साल से ज्‍यादा का अनुभव है। एमटीवी को जॉइन करने से पहले वे ‘Ogilvy & Mather’ में काम करते थे। यहां उन्‍होंने युनिलीवर, कैडबरी आदि बड़े ब्रैंड के लिए कई कैंपेन तैयार किए थे।


एमटीवी के क्रिएटिव हेड के रूप में रियान की पहली जिम्‍मेदारी एमटीवी और एमटीवी बीट्स की टीम का नेतृत्‍व करते हुए टीवी, डिजिटल और ब्रैंडेड कंटेंट में एमटीवी यूनिवर्स के ब्रैंड कम्‍युनिकेशन के साथ क्रिएटिव बाउंड्रीज को आगे बढ़ाना होगा।


इस बारे में पालिया ने कहा, ‘लोग हमारे बिजनेस की सबसे बड़ी पूंजी हैं और हम लगातार ऐसे टैलेंट की तलाश कर रहे हैं जो एमटीवी की पॉवर में विश्‍वास में रखता हो और चुनौतियां स्‍वीकार करते हुए इसे और आगे ले जाए। रियान वर्तमान में इंडस्‍ट्री के काफी बेहतर और क्रिएटिव माइंड वाले युवाओं में से एक हैं। मुझे पूरा विश्‍वास है कि वह एमटीवी यूनिवर्सके रूप में हमारे मल्‍टी प्‍लेटफॉर्म बिजनेस में बिल्‍कुल फिट बैठेंगे। हम अभी कुछ और लॉन्चिंग की तैयारियों में जुटे हुए हैं और कई चीजें अभी पाइप लाइन में हैं। ऐसे में हमें रियान का साथ मिला है और हम उनका स्‍वागत करते हैं।


अपनी नई भूमिका के बारे में रियान ने कहा, ‘अपनी उम्र के दूसरे लोगों की तरह मैं भी एमटीवी सुनता-देखता बड़ा हुआ हैं। यह मेरा सौभाग्‍य है कि मुझे इसके साथ काम करने का मौका मिला।


समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।    

 



पोल

रात 9 बजे आप हिंदी न्यूज चैनल पर कौन सा शो देखते हैं?

जी न्यूज पर सुधीर चौधरी का ‘DNA’

आजतक पर श्वेता सिंह का ‘खबरदार’

इंडिया टीवी पर रजत शर्मा का ‘आज की बात’

न्यूज18 हिंदी पर किशोर आजवाणी का ‘सौ बात की एक बात’

एबीपी न्यूज पर पुण्य प्रसून बाजपेयी का ‘मास्टरस्ट्रोक’

एनडीटीवी इंडिया पर रवीश कुमार का ‘प्राइम टाइम’

न्यूज नेशन पर अजय कुमार का ‘Question Hour’

Copyright © 2017 samachar4media.com