इस वजह से की गई क्राइम रिपोर्टर के मां-बेटी की हत्या...

इस वजह से की गई क्राइम रिपोर्टर के मां-बेटी की हत्या...

Monday, 19 February, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

क्राइम रिपोर्टर रविकांत कांबले की बेटी और मां की हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है। कांबले नागपुर में नागपुर टाइम्स नामक वेब पोर्टल में कार्यरत हैं।

पुलिस ने इस हत्‍या के पीछे पैसों का लेन-देन बताया है। पुलिस ने इस मामले में पड़ोसी की भूमिका को देखते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

संयुक्त पुलिस आयुक्त (जेसीपी) शिवाजी बोडखे ने बताया कि आरोपी गणेश रामबरन शाहू (26) यहां के पवनपुत्र नगर इलाके में रहता है। पीड़ित और आरोपी शाहू के बीच चिटफंड के पैसे को लेकर उसके घर पर झगड़ा हुआ था। बोडखे ने बताया कि कहासुनी के बीच महिला सीढ़ियों से गिर पड़ी, जिसके बाद शाहू ने उनका गला रेत दिया।

उन्होंने बताया कि घटना के वक्त बच्ची महिला के साथ ही थी और बच्ची को रोता देख शाहू ने उसकी भी हत्या कर दी। बोडखे ने बताया, ‘बाद में उसने शवों को बोरे में बंद कर उन्हें नाले में फेंक दिया।अधिकारी ने बताया कि मामले में जांच जारी है।

गौरतलब है कि 54 वर्षीय मां ऊषा कांबले और 18 महीने की बेटी राशि शनिवार शाम से लापता थीं। उनकी खोजबीन शुरू करने के बाद उनके अगवा होने का संदेह जताया गया और रविवार को दोनों का शव मिला। उनका गला रेता गया था और शवों को एक बोरे में भरकर गटर में फेंक दिया गया था। रविवार को नागपुर के सिताबुल्दी इलाके में एक स्कूल की इमारत के पीछे कुछ लोगों ने दोनों का शव देखा था। हत्‍या की आशंका को देखते हुए पुलिस ने जांच शुरू की तो मामला अपहरण के बाद हत्‍या का निकला। पुलिस के मुताबिक पड़ोसियों ने किडनैपिंग और हत्‍या की वारदात को अंजाम दिया था। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। 


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



पोल

रात 9 बजे आप हिंदी न्यूज चैनल पर कौन सा शो देखते हैं?

जी न्यूज पर सुधीर चौधरी का ‘DNA’

आजतक पर श्वेता सिंह का ‘खबरदार’

इंडिया टीवी पर रजत शर्मा का ‘आज की बात’

इंडिया न्यूज पर दीपक चौरसिया का 'टू नाइट विद दीपक चौरसिया'

न्यूज18 हिंदी पर किशोर आजवाणी का ‘सौ बात की एक बात’

एबीपी न्यूज पर पुण्य प्रसून बाजपेयी का ‘मास्टरस्ट्रोक’

एनडीटीवी इंडिया पर रवीश कुमार का ‘प्राइम टाइम’

न्यूज नेशन पर अजय कुमार का ‘Question Hour’

Copyright © 2017 samachar4media.com